scriptइन कारों पर मिल रहा है 50 हजार से लेकर 14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जल्द खरीदें | These cars available with discounts upto 14 lakhs | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इन कारों पर मिल रहा है 50 हजार से लेकर 14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जल्द खरीदें

नई कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आपके पास इससे अच्छा मौका और कोई भी नहीं हो सकता है। ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं।

नई दिल्लीOct 14, 2018 / 01:06 pm

Sajan Chauhan

cars

इन कारों पर मिल रहा है 50 हजार से लेकर 14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जल्द खरीदें

देश में जानी-मानी कंपनियां इस फेस्टिवल सीजन पर नवरात्री और दिवाली को देखते हुए अपनी सेल में इजाफा करने के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन कारें पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। अगर आप कोई नई कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आपके पास इससे अच्छा मौका और कोई भी नहीं हो सकता है। ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं।

ये भी पढ़ें- Audi को भी धूल चटा रही है भारत की ये सबसे सस्ती Sedan, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 में 796 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 47 बीएचपी की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.7 किमी का माइलेज दे सकती है। इस कार की खरीद पर ग्राहकों को 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- पानी में भी तैर लेती है पुतिन की लिमोजिन कार, पूरी दुनिया में नहीं है इस जैसी कार

महिंद्रा की एसयूवी पर 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज सैलून ( BMW 7 Series Saloon )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज सैलून में 6592 सीसी का 12 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 600 बीएचपी की पावर और 800 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 7.46 किमी का माइलेज दे सकती है। ये कार सिर्फ 3.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 250 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.45 करोड़ रुपये है। इस कार की खरीद पर ग्राहकों को 14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Home / Automobile / इन कारों पर मिल रहा है 50 हजार से लेकर 14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, जल्द खरीदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो