scriptनेहा शर्मा का फ़िल्मी करियर रहा ठंडा, लेकिन इनकी कार देखकर उड़ जाएंगे होश | Bollywood Actress Neha Sharma Car Collection | Patrika News
कार रिव्‍यूज

नेहा शर्मा का फ़िल्मी करियर रहा ठंडा, लेकिन इनकी कार देखकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड में कम एक्टिव रहती हैं नेहा शर्मा
नेहा शर्मा की ज्यादातर फिल्में हो चुकी हैं फ्लॉप
नेहा को है महंगी लग्जरी कारों का शौक

Nov 21, 2019 / 11:08 am

Vineet Singh

neha sharma car collection

neha sharma car collection

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ‘क्रुक’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘तुम बिन 2’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा ( neha sharma ) आज 32 साल की हो गई हैं। नेहा शर्मा का जन्म 21 नवंबर साल 1987 को हुआ था। आपको जानकर हैरानी होगी कि नेहा के पिता अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं। नेहा ने साल 2010 में इमरान हाशमी की फिल्म क्रुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन ये फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म के बाद नेहा ने की अन्य फिल्मों में भी काम किया लेकिन ये फिल्में भी फ्लॉप रहीं। आपको बता दें कि फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी नेहा लग्जूरियस लाइफ जीना पसंद करती हैं और एक आलीशान कार में चलती हैं। तो चलिए जानते हैं नेहा के पास आखिर कौन सी कार है।

सड़कों पर नहीं देखेंगी Toyota की ये वाली कारें, जानें क्यों

Audi A6

इंजन और पावर

ऑडी ए6 में 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 240 bhp का पावर और 370 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। कार का इंजन बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप है।

स्टीलबर्ड ने भारत में लॉन्च किया ये ख़ास हेलमेट, जानें कितनी होगी कीमत

सेफ्टी

सेफ्टी के लिए कार में 8 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स और 360 डिग्री कैमरा दिया गया है। इसके अलावा कार में इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम, ट्रैक्शन कंट्रोल और ऑटो-होल्ड फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक पार्किंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

स्पीड और माइलेज

आउडी की इस शानदार सिडैन कार की टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। ए6 को शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में 6.8 सेकंड का समय लगता है। आउडी का दावा है कि इसका माइलेज 14.11 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Fortuner को मात देगी Tata की ये SUV, माइलेज ज्यादा और कीमत बेहद कम

कीमत

कीमत की बात करें तो आप इस कार को 54.20 लाख से 59.20 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Home / Automobile / Car Reviews / नेहा शर्मा का फ़िल्मी करियर रहा ठंडा, लेकिन इनकी कार देखकर उड़ जाएंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो