लॉन्चिंग से पहले डीलरशिप पर दिखी Kia Sonnet, 10,000 के पार पहुंची बुकिंग

  • महज 24 घंटे में इस कार को 6500 से ज्यादा बुकिंग मिली थी वहीं अब ये संख्या 10 हजार को पार कर चुकी है।
  • शोरूम्स पहुंची नई कॉम्पैक्ट एसयूवी किया सोनेट ( Compact SUV Kia Sonet )

By: Pragati Bajpai

Published: 01 Sep 2020, 01:03 PM IST

नई दिल्ली : किआ मोटर्स इंडिया ( Kia motors India ) अगले महीने अपनी नई कॉन्पैक्ट एसयूवी किया सोनेट ( Compact SUV Kia Sonet ) को लॉन्च करने वाला है और इसकी लॉन्चिंग से लगभग 1 महीने पहले ही कंपनी ने इस कापैक्ट एसयूवी को डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है ।

आपको बता दें कि किया सोनेट सितंबर में लॉन्च होनी है और इसकी लॉन्चिंग से पहले ही किआ सोनेट कस्टमर्स के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है दरअसल कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है और महज 24 घंटे में इस कार को 6500 से ज्यादा बुकिंग मिली थी वहीं अब ये संख्या 10 हजार को पार कर चुकी है। इसीलिए कहा जा रहा है कि कस्टमर्स की तरफ से इस कार को बंपर रिस्पांस मिल रहा है ।

आज लॉन्च होगा Vespa Racing Sixties, जाने कीमत और फीचर्स

Kia Sonnet की बात करें तो इस कार को वाइल्ड बायडिजाइन थीम पर पेश किया गया है जो कि इसकी क्रॉउन ज्वेल एलइडी हेडलैंप और इंटीग्रेटेड साइट इंडिकेटर के साथ हार्टबीट एलइडी डीआरएल की वजह से दिया गया है इसके साथ ही इस कार में ऑटो हेड लाइन और प्रोजेक्ट हेड लाइन भी दिए गए हैं ।

लॉन्चिंग से पहले ही किया सोनेट के फीचर्स से लेकर माइलेज तक की जानकारी सामने आ चुकी है जिसकी वजह से अब कस्टमर्स इसका बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इंजन की बात करें तो किया सोनेट में 4 इंजन ऑप्शन दिए जा रहे हैं जिसमें दो पेट्रोल इंजन और दो डीजल इंजन शामिल है इसके दो पेट्रोल इंजन में एक एक पॉइंट 2 लीटर का 4 सिलेंडर वाला इंजन होगा तो वही दूसरा 1 लीटर का 3 सिलेंडर टर्बो पैट्रोल इंजन होगा ।

वह इसकी डीजल इंजन की बात करें तो इसमें कस्टमर्स को 1.5 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन को दो कि उन पर इस्तेमाल करने की आजादी मिलेगी पहले ट्यून पर यह इंजन 99 बीएचपी की पावर और 240 न्यूटन मीटर काटा देगा वहीं दूसरी के उन पर इंजन 113 बीएचपी की पावर 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क देगा ।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned