scriptLamborghini Huracan Evo Sypder भारत में लॉन्च, जानें कितनी है कीमत | Lamborghini Huracan Evo Sypder Launched in India | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Lamborghini Huracan Evo Sypder भारत में लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

महज 3.1 सेकेण्ड में पकड़ लेती है 100 kmph की रफ़्तार
देखने में Lamborghini Huracan Evo Sypder का लुक कूप वर्जन जैसा ही है
इस कार की रूफ को आसानी से किया जा सकता है कन्वर्ट

Oct 10, 2019 / 01:56 pm

Vineet Singh

Lamborghini Huracan Evo Sypder

नई दिल्ली: लैम्बॉर्गिनी हुराकन ईवो स्पाइडर ( Lamborghini Huracan Evo Sypder ) को आज आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया गया है जिसकी कीमत कंपनी ने 4.1 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) रखी है। मुंबई, महाराष्ट्र में लैम्बॉर्गिनी के सबसे नये शोरूम के उद्घाटन के मौके पर इस कार को लॉन्च किया गया है, ये कार ईवो कूप वर्जन की लॉन्चिंग के महज 8 हफ्ते में ही भारत में लॉन्च कर दी गई है।

TVS ने शुरू किया बंपर डिस्काउंट ऑफर, कैशबैक से लेकर लो ईएमआई का मिलेगा फायदा

हुराकेन ईवो स्पाइडर देखने में ईवो कूप जैसे दिखती है। इस कार का सॉफ्ट टॉप कन्वर्टिबल वर्जन एक इलेक्ट्रो-हाइड्रोलिक रूफ-फोल्डिंग मैकेनिज्म के साथ आता है जिसकी मदद से आप कार की छत को कन्वर्ट कर सकते हैं और अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं।

पावर

Huracan Evo Sypder में कूप वर्जन की तरह ही 5.2-litre V10 इंजन दिया गया है जो 8000 rpm पर 631 bhp की मैक्सिमम पावर और 6500 rpm पर 600 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार का इंजन 7-speed Lamborghini Doppia Frizione (LDF) ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन से लैस है जो ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आता है।

अगर हुराकेन ईवो स्पाइडर की तुलना रेगुलर कूप वर्जन से की जाए तो आपको पता चलेगा कि Lamborghini Huracan Evo Spyder 120 kg ज्यादा भारी है। कार में इस एक्स्ट्रा वजन की असली वजह इसका रूफ मैकेनिज्म है जो इसका भार बढ़ा देता है। इस भारी वजन के बावजूद भी ये कार किसी से कम नहीं है। यह कार महज 3.1 सेकेण्ड में 0 से 100 kmph की स्पीड पकड़ लेती है। ये स्पीड कूप वर्जन से महज 0.2 सेकेण्ड कम है। ये कार 9.3 सेकेण्ड में 0 से 200 kmph की स्पीड पकड़ लेती है जो कि कूप वर्जन से महज 0.3 सेकेण्ड कम है। हालांकि दोनों कारों कि टॉपस्पीड 325 kmph ही है।

Tata Tigor EV देती है 213 किलोमीटर का माइलेज, कीमत भी है बेहद कम

कीमत

कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत 4.1 करोड़ रुपये है।

Home / Automobile / Car Reviews / Lamborghini Huracan Evo Sypder भारत में लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो