scriptMahindar Scorpio पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, एक हफ्ते से भी कम का है मौक़ा | Mahindar is Offering Huge Discount on Scorpio | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Mahindar Scorpio पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, एक हफ्ते से भी कम का है मौक़ा

आपको बता दें कि कंपनी अपनी सबसे पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio ) पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।

Feb 26, 2020 / 05:25 pm

Vineet Singh

Scorpio

Scorpio

नई दिल्ली: अगर आप इस फरवरी में कोई धाकड़ SUV खरीदने का मन बना रहे हैं तो महिंद्रा एंड महिंद्रा ( Mahindra Scorpio ) की एसयूवी आपके लिए परफेक्ट रहेगी। आपको बता दें कि कंपनी अपनी सबसे पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो ( Mahindra Scorpio ) पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस एसयूवी को भारत में काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में फरवरी में ये एसयूवी खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Grand i10 Nios, कीमत होगी 7.68 लाख रुपये

आपको बता दें कि कारों का BS4 स्टॉक ख़त्म करने के लिए कंपनियां तरह तरह के पैंतरे आज़मा रही हैं। ऐसे में महिंद्रा एंड महिंद्रा की कारों पर भी अब डिस्काउंट ऑफर शुरू कर दिया गया है जिसका फायदा आप भी उठा सकते हैं लेकिन सिर्फ 29 फरवरी तक क्योंकि 1 अप्रैल से BS4 कारों की बिक्री नहीं की जाएगी।

ये है ऑफर

महिंद्रा की स्कॉर्पियो पर 79,400 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसमें कैश ऑफर 44,400 रुपये, एक्सचेंज बोनस के रूप में 30 हजार रुपये और 5 हजार रुपये कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। हालांकि यह डिस्काउंट ऑफर अलग-अलग शहरों में अलग-अलग दरें हो सकती हैं। यह छूट 29 फरवरी तक के लिए है। कीमत की बात करें तो Mahindra Scorpio की कीमत 10 लाख से 16.63 लाख रुपये के बीच है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो Mahindra Scorpio में दो इंजन ऑप्शंस दिए जाते हैं जिनमें पहला 2523cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन है जो 75 Bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

भारत में लॉन्च हुई नई 2020 Land Rover Defender, कीमत है 69.99 लाख रुपये

दूसरे इंजन की बात करें तो ये 2179cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है, जो कि 140 Bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

Home / Automobile / Car Reviews / Mahindar Scorpio पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, एक हफ्ते से भी कम का है मौक़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो