scriptMaruti Suzuki Celerio x bs6 भारत में लॉन्च, 4.90 लाख रुपए है कीमत | Maruti Suzuki Celerio x bs6 Launched in India | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Maruti Suzuki Celerio x bs6 भारत में लॉन्च, 4.90 लाख रुपए है कीमत

सुजुकी सेलेरियो एक्स bs6 ( Maruti Suzuki Celerio ) में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 90 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

Mar 27, 2020 / 06:46 pm

Vineet Singh

Maruti Suzuki Celerio x bs6

Maruti Suzuki Celerio x bs6

नई दिल्ली: एक अप्रैल से bs6 नॉर्म्स भारत में लागू हो जाएंगे उससे पहले ही मारुति सुजुकी ने अपनी तकरीबन सभी bs4 कारों को b6 नॉर्म्स वाले इंजन से अपडेट कर दिया है। कंपनी ने Maruti Suzuki Celerio x bs6 को अब लॉन्च कर दिया है। सेलेरियो भारत में एक वेरी पॉपुलर बजट कार है जिसमें कोई भी छोटी फैमिली आसानी से समा जाएगी।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो मारुति सुजुकी सेलेरियो एक्स bs6 ( Maruti Suzuki Celerio ) में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 90 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

लुक और स्टाइल की बात करें तो इस कार को बेहद ही आकर्षक और फंकी लुक दिया गया है जो युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

कीमत: कीमत की बात करें तो मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स वीएस एक स्कोर चार वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिनकी कीमत 490000 से लेकर 567000 रखी गई है। यह एक 5 सीटर कार है जिसमें आसानी से आपकी फैमिली आ जाएगी।

Home / Automobile / Car Reviews / Maruti Suzuki Celerio x bs6 भारत में लॉन्च, 4.90 लाख रुपए है कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो