scriptMaruti Swift में अब मिलेगा यह खास फीचर, ट्रैफिक जाम से बच पाएंगे आप | Maruti Suzuki Swift Got New Feature to Track Traffic Congestion | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Maruti Swift में अब मिलेगा यह खास फीचर, ट्रैफिक जाम से बच पाएंगे आप

सड़क पर चलते हुए कई बार आप ट्रैफिक जाम में फंस जाते हैं लेकिन नए स्मार्ट प्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम की मदद से आप को जाम से बचने में काफी मदद मिलेगी।

नई दिल्लीApr 21, 2020 / 08:03 pm

Vineet Singh

photo_2020-04-21_06-52-24.jpg
नई दिल्ली: दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी पॉपुलर हैचबैक मारुति स्विफ्ट को एक नए फीचर के साथ अपडेट किया है। दरअसल कंपनी ने अपनी कार में एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी वाले स्मार्ट प्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम को अपडेट किया है। यह स्मार्ट प्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम किस तरह से खास हैं यह हम आपको बताने जा रहे हैं।
इस स्मार्ट प्ले स्टूडियो में जहां एक तरफ आपके मनोरंजन का ख्याल रखा गया है वहीं या आपके बड़ा काम। दरअसल सड़क पर चलते हुए कई बार आप ट्रैफिक जाम में फंस जाते हैं लेकिन नए स्मार्ट प्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम की मदद से आप को जाम से बचने में काफी मदद मिलेगी।
दरअसल यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम आपको लाइव ट्रेफिक अपडेट्स भी देगा जिससे आप रोड पर चलते हुए यह जान पाएंगे कि आपको आगे रास्ते पर ट्रैफिक जाम मिलेगा या नहीं। अगर आगे के रास्ते पर ट्रैफिक जाम होता है तो आप पहले से ही इसे जानकर रास्ता बदल सकते हैं।
इंजन और पावर

मारुति सुजुकी स्विफ्ट bs6 में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाता है जो 82 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है।
अगर बात करें पॉपुलर ईटी की तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत में बेहद पॉपुलर कारों की लिस्ट में शुमार है। इसे 5.19 लाख रुपए क

Home / Automobile / Car Reviews / Maruti Swift में अब मिलेगा यह खास फीचर, ट्रैफिक जाम से बच पाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो