scriptMercedes Benz a Class Limousine की बुकिंग हुई शुरू, इसी साल होनी है लॉन्च | Mercedes Benz a Class Limousine booking started with 2 lakh rs | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Mercedes Benz a Class Limousine की बुकिंग हुई शुरू, इसी साल होनी है लॉन्च

लॉन्चिंग की बात करें तो ये कंपनी ने इसे इसी साल जुलाई में लॉन्च करने की बात कही है। और उम्मीद है कि अगस्त से इस कार की डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी ।

नई दिल्लीFeb 26, 2020 / 01:00 pm

Pragati Bajpai

mercedes benz a class

mercedes benz a class

नई दिल्ली: ऑटो एक्सपो 2020 में मर्सिडीज ने अपनी a Class Limousine को शो केस किया था। अब कंपनी ने अपनी इस कार की बुकिंग स्टार्ट कर दी है। 2 लाख रुपए के साथ इस कार की बुकिंग शुरू की गई है। वहीं लॉन्चिंग की बात करें तो ये कंपनी ने इसे इसी साल जुलाई में लॉन्च करने की बात कही है। और उम्मीद है कि अगस्त से इस कार की डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी ।

लुक्स और डिजाइन- एक्सटीरियर की बात करें तो इसके फ्रंट को काफी कर्व डिजाइन दिया गया है। इसमें एक न्यूनतम आकार का ग्रिल और उसके दोनों ओर एलईडी हेडलैंप दिए गए हैं। वहीं इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें डुअल-स्क्रीन लेआउट और नया एमबीयूएक्स इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा, जिसमें नेविगेशन, मर्सिडीज मी कनेक्टेड कार टेक और वॉइस कमांड दिया जाएगा।

6,694 फीट की उंचाई चढ़कर Mercedes Benz Unimog ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पढ़ें पूरी खबर

mercedes_benz_a_class_limo.jpg
इंजन- इस कार के इंजन की जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस कार में पेट्रोल इंजन 1.5-लीटर का हो सकता है, वहीं 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया जाएगा।
3 मार्च को लॉन्च होगी Mercedes Benz GLC कूपे, जानें इसके फीचर्स

फीचर्स- इस कार में पैनोरेमिक स्लाइडिंग सनरूफ, ड्युअल-जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मेमोरी फंक्शन और वायरलेस चार्जिंग के साथ इलेक्ट्रॉनिकली एडजस्टेबल सीट का इस्तेमाल किया जाएगा। सेफ्टी के लिए इस कार में इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, लेन कीप असिस्ट और 7 एयर बैग दिए गए हैं।

Home / Automobile / Car Reviews / Mercedes Benz a Class Limousine की बुकिंग हुई शुरू, इसी साल होनी है लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो