Mercedes Benz GLC का फेसलिफ्ट मॉडल हुआ लॉन्च, एक क्लिक में जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

फेसलिफ्ट मॉडल की बात करें तो इसेो कंपनी ने स्टाइलिंग और लुक्स में हल्के बदलाव के साथ पेश किया है।

नई दिल्ली: Mercedes-Benz ने अपनी SUV GLC का फेसलिफ्ट वर्जन भारत में लॉन्च कर दिया है । कंपनी ने इसे 52.75 लाख रुपए की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। फेसलिफ्ट मॉडल की बात करें तो इसेो कंपनी ने स्टाइलिंग और लुक्स में हल्के बदलाव के साथ पेश किया है। इन बदलावों के चलते ये कार लेटेस्ट जेनरेशन जीएलई और नई जीएलएस एसयूवी से इंस्पायर्ड नजर आती है।

मर्सेडीज-बेंज जीएलसी फेसलिफ्ट में हेडलैम्प और टेल-लैम्प की डिजाइन में बदलाव हुए हैं। इस कार में नए लुक की ग्रिल और नए स्टाइल के फ्रंट और रियर बंपर हैं।

3 दिसंबर को लॉन्च होगी Mercedes Benz GLC , फीचर्स में BMW X3 को देगी टक्कर

फीचर्स- जीएलसी फेसलिफ्ट में 10.25-इंच की टचस्क्रीन दी गई है, जो मर्सेडीज के MBUX इन्फोटेनमेंट सिस्टम के लेटेस्ट वर्जन के साथ आती है। इस फीचर को GLC रेंज की एसयूवी में पहली बार दिया है। इसकी मदद से ‘Hey Mercedes’ वॉइस कमांड इंटरफेस एक्टिव होता है।

इंजन और स्पेसीफिकेशन-

मर्सडीज ने अपनी इस नई एसयूवी में बीएस6 कम्प्लायंट पेट्रोल और डीजल इंजन दिए हैं। जीएलसी फेसलिफ्ट में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 197hp की पावर और 300Nm टॉर्क जेनरेट करता है। एसयूवी का डीजल इंजन भी 2.0-लीटर का है, जो 190hp की पावर और 400Nm टॉर्क जेनरेट करता है। जीएलसी फेसलिफ्ट के दोनों इंजन बीएस6 कम्प्लायंट हैं।

महज 3 हफ्ते में Sold Out Mercedes Benz G 350 D, जानें क्या है खास

BMW X3, Volvo xc 60 और लैंड रोवर डिस्कवरी से होगा मुकाबला-
भारत में इस कार का मुकाबला BMW X3, Volvo xc 60 और लैंड रोवर डिस्कवरी से होगा।

Pragati Bajpai Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned