महज 3 हफ्ते में Sold Out Mercedes Benz G 350 D, जानें क्या है खास

सिर्फ 7.4 सेकंड में Mercedes Benz G 350 D 100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ सकती है। वहीं टॉप स्पीड की बात करें तो इस कार को 199 किमी/घंटा की स्पीड से चला सकते हैं।

नई दिल्ली: Mercedes Benz G 350 D को अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया गया था । 16 अक्टूबर को लॉन्च हुई इस कार की महज 3 सप्ताह में सारी यूनिट्स बिक चुकीं हैं। मर्सिडीज बेंज जी 350 डी की बिक्री आकड़ों का खुलासा अभी नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसके आंकड़े सामने आ सकते है। फेस्टिव सीजन की वजह से भी इसकी बिक्री काफी तेजी से हुई है।

फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो G 350 D में 20इंच के अलॉय व्हील लगाये गए हैं, इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 241 मिमी है। सबसे बड़ी बात ये है कि ऑफरोडिंग के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाई गई ये कार 700 मिमी तक पानी में चलने में सक्षम है। इस कार में 12.3 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगाया गया है।

SUV सेगमेंट में इन कारों का बचा डंका, देखें टॉप 5 कारों की लिस्ट

इंजन- मर्सिडीज बेंज जी 350 डी में 3.0 लीटर छह सिलेंडर डीजल इंजन लगाया गया है जो 282 बीएचपी का पॉवर व 600 एनएम का टॉर्क देती है। इसमें 9 जी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया गया है। सिर्फ 7.4 सेकंड में Mercedes Benz G 350 D 100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ सकती है। वहीं टॉप स्पीड की बात करें तो इस कार को 199 किमी/घंटा की स्पीड से चला सकते हैं।

सर्दियों में इस तरह से रखें विंडशील्ड का ख्याल, सेफ्टी के साथ रास्ता दिखेगा साफ

आपको बता दें कि मर्सिडीज की इस कार को मिली सफलता का क्रेडिट काफी हद तक इसकी लॉन्च टाइम को जाता है। इसके अलावा कदूसरी बात जो इस कार के पक्ष में काम कर रही है वो इसका bs6 इंजन से लैस होना भी माना जा रहा है।

कम्फर्ट और लग्जरी का अहसास कराएगा ये कार सीट ऑर्गेनाइजर, कीमत हजार रूपए से कम

Pragati Bajpai
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned