scriptकम्फर्ट और लग्जरी का अहसास कराएगा ये कार सीट ऑर्गेनाइजर, कीमत हजार रूपए से कम | buy multi pocket seat organiser for your car at very cheap price | Patrika News

कम्फर्ट और लग्जरी का अहसास कराएगा ये कार सीट ऑर्गेनाइजर, कीमत हजार रूपए से कम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2019 04:11:28 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इसमें कई पॉकेट बनाई गई है जिसे आप मल्टीपर्पस के लिए यूज कर सकते हैं जैसे फोन, पानी की बोतल, मैग्जीन, टिश्यू पेपर इत्यादि रख सकते हैं।

Multi Pocket Seat Organiser

Multi Pocket Seat Organiser

नई दिल्ली: आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग एक के बाद एक लगातार कुछ न कुछ काम करते रहते हैं ऐसे में आजकल लोग ऑफिस जाते समय भी कुछ न कुछ कर रहे होते हैं लेकिन कार में काम करना हो या खाना दोनों ही बेहद मुश्किल होता है । लोगों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए अमेजन ऐसे Car Back Seat Organizer बेच रहा है जिसपर रख कर आप गाड़ी में अपना नाश्ता कर सकते हैं। या चाहे तो आप इसी को स्टडी टेबल की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि ऑनलाइन कॉमर्स साइट पर काफी डिस्काउंट भी मिल रहा है।
सरकार लाने वाली है ये नया नियम, गाड़ी के पार्ट्स से छेड़छाड़ की तो जाना पड़ सकता है जेल

1,899 रुपये कीमत वाला ये मल्टी फंक्शनल सीट ऑर्गेनाइजर सिर्फ 899 रुपये में मिल रहा है। इस ऑर्गेनाइजर का इस्तेमाल गाड़ी में अपना छोटा समान जैसे मोबाइल, टेबलेट, पानी की बोतल, छतरी और टिशू पेपर रखने में कर सकते हैं। ट्रिप्स या लॉन्ग जर्नी के लिए भी ये सीट ऑर्गेनाइजर काफी अच्छा रहेगा।
इस सीट ऑर्गेनाइजर की सबसे खास बात ये है कि इसे इस्तेमाल करने के साथ-साथ साफ करना भी बेहद आसान है।

इस 7 सीटर Mpv कार ने बनाया नया रिकॉर्ड, पूरी की 10000 गाड़ियों की डिलीवरी
कई ऑप्शन और कीमत में मौजूद है सीट ऑर्गेनाइजर-

ये सीट ऑर्गेनाइजर 899 से लेकर 1499 रूपए की कीमत में मिल रहा है और ये आप अपनी जरूरत के हिसाब से मौजूद ऑप्शन्स में से चुन सकते हैं। इन सीट ऑर्गेनाइजर में आपको बोतल रखने से लेकर पेपर और बुक्स को अरेंज करने का ऑप्शन तक मिल सकता है। इसमें कई पॉकेट बनाई गई है जिसे आप मल्टीपर्पस के लिए यूज कर सकते हैं जैसे फोन, पानी की बोतल, मैग्जीन, टिश्यू पेपर इत्यादि रख सकते हैं। मोबाइल या टैब लगाकर फिल्मों का आनंद भी उठा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो