scriptक्रिकेट लीजेंड कपिल देव ने खरीदी धांसू SUV Jeep Compass, सेलीब्रेटीज को बेहद पसंद आती है ये कार | kapil dev bought suv jeep compass worth rs 26 lakh | Patrika News
कार रिव्‍यूज

क्रिकेट लीजेंड कपिल देव ने खरीदी धांसू SUV Jeep Compass, सेलीब्रेटीज को बेहद पसंद आती है ये कार

पैनारोमिक सनरूफ इस कार के केबिन को एक अलग प्रीमियम लुक देता है और इस कार के लग्जरी होने का अहसास कराता है।

नई दिल्लीNov 08, 2019 / 01:59 pm

Pragati Bajpai

jeep_compass_kapil.jpg

नई दिल्ली: हमारे देश में अमेरिका की Jeep Compass बेहद पॉपुलर है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस एसयूवी को बेहद पसंद करते हैं। बॉलीवुड में तो तापसी पन्नू, अक्षय कुमार, रॉनित राय और जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई सारे एक्टर्स के पास पहले से ये कार है। अब इस लिस्ट में क्रिकेट लीजेंड कपिल देव का नाम भी जुड़ गया है।

जीप इंडिया के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने कार की डिलीवरी लेते हुए कपिल देव की तस्वीरें साझा की हैं। यह जीप कंपास लाल रंग की है लेकिन जीप ने सोशल मीडिया हैंडल पर कार के वेरिएंट की जानकारी नहीं दी है लेकिन यह कहा जा रहा है कि यह कंपास प्लस वेरिएंट कार है जिसमे डीजल इंजन दिया गया है।

Jeep Compass Trailhawk भारत में लॉन्च, कीमत होगी 26.8 लाख रुपये

इंजन- इसमें 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 170 बीएचपी की पॉवर और 350 एनएम का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। इस वेरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स- वैसे तो जीप में इसकी कंप्टीशन कारों वाले सारे स्टैंडर्ड फीचर्स दिये गए हैं। लेकिन इसका सन रूफ बेहद खास है। इस कार में पैनारोमिक सनरूफ दिया गया है। पैनारोमिक सनरूफ इस कार के केबिन को एक अलग प्रीमियम लुक देता है और इस कार के लग्जरी होने का अहसास कराता है।

50000 रुपए में शुरू हुई JEEP COMPASS ट्रेलहॉक की बुकिंग,ऑफरोडिंग के दीवानों को आएगी पसंद

कीमत- इस वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत 26 लाख रुपये हैं। आपको बता दें कि हाल ही में पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीप की सबसे पॉवरफुल कार ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक खरीदी है। धोनी के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए इस मॉडल को बहार से आयत किया गया था ।

Home / Automobile / Car Reviews / क्रिकेट लीजेंड कपिल देव ने खरीदी धांसू SUV Jeep Compass, सेलीब्रेटीज को बेहद पसंद आती है ये कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो