बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खरीदी Jeep Compass लिमिटेड एडिशन, इस खास फीचर ने बनाया दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खरीदी Jeep Compass लिमिटेड एडिशन, इस खास फीचर ने बनाया दीवाना

Pragati Vajpai | Publish: Jul, 17 2019 03:07:13 PM (IST) कार

  • तापसी पन्नू ने खरीदी जीप कंपास
  • बहन को गिफ्ट देने के लिए खरीदी कार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर बबली एक्ट्रेस तापसी पन्नू हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोरती है लेकिन तापसी इस बार किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल तापसी ने नई धाकड़ जीप कंपास का स्पेशल लिमिटेड एडीशन ( Jeep Compass ) खरीदा है। जीप कम्पास का सीधा मुकाबला टाटा हैरियर, एक्सयूवी500, एमजी हेक्टर खड़ी होती है। हालांकि बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण कम्पास की बिक्री हाल के दिनों में कम हुई है।

Suzuki Access 125 SE भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स से लेकर कीमत

आपको बता दें कि हाल के दिनों में जीप बॉलीवुड की नई फेवरेट कार बनकर उभरी है। तापसी से पहले अक्षय कुमार, सैफ अली खान , जैक्लीन फर्नाडींज, फरहान अख्तर जैसे एक्टर्स भी जीप खरीद चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं जीप कंपास की उन खूबियों के बारे में जिसके चलते ये आमो-खास हर इंसान को पसंद आ रही है।

तापसी पन्नू ने ये एसयूवी अपनी बहन शगुन को गिफ्ट के तौर पर खरीद कर दी है। तापसी ने इस कार का टॉप वर्जन खरीदा है। और उन्होंने मैग्रेशियो ग्रे रंग की जीप कम्पास खरीदी है।


हेलमेट की बिक्री में जबरदस्त इजाफा, 3 महीने में बिके 9 लाख हेलमेट

इंजन- जीप कम्पास पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन द्वारा संचालित होता है जो अधिकतम 160 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल इंजन वैकल्पिक विकल्प के रूप में 7 स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। जीप इंडिया ने भारत में कम्पास के डीजल संस्करण को भी पेश किया है। सभी डीजल वेरिएंट 2.0 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन से लैस हैं। साथ ही इसमें टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है, जो अधिकतम 171 बीएचपी की पॉवर और 350 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned