50000 रुपए में शुरू हुई JEEP COMPASS ट्रेलहॉक की बुकिंग,ऑफरोडिंग के दीवानों को आएगी पसंद

50000 रुपए में शुरू हुई JEEP COMPASS ट्रेलहॉक की बुकिंग,ऑफरोडिंग के दीवानों को आएगी पसंद

Pragati Vajpai | Publish: Jun, 12 2019 02:02:16 PM (IST) कार

  • jeep compass trailhawk बुकिंग शुरू
  • पूरे देश में 82 डीलरशिप पर कर सकते हैं बुक
  • जबरदस्त फीचर्स के साथ होगी लॉन्च

नई दिल्ली: 4 जून को जीप इंडिया ने अपनी पापुलर Jeep Compass का ट्रेलहॉक को पेश किया था अब कंपनी ने ऑफिशियली ट्रेल बैज वाली अपनी इस पहली कार की बुकिंग को शुरू कर दिया है। 50,000 रुपये की बुकिंग राशि जमाकर देश भर के 82 डीलरशिप में जाकर कस्टमर्स इस गाड़ी को बुक करा सकते है। हाल ही में इसका नया टीजर सामने आया है जिसमें अन्य वैरिएंट और नए वैरिएंट में फर्क आसानी से देखा जा सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि इस कार में क्या खास है इस बार

लुक्स और डिजाइन- इसके दोनों तरफ के बंपर पुराने मॉडल से अलग है तथा थोड़े ऊँचे भी रखे गए है तथा आल ब्लैक फ्रंट ग्रिल दिया गया है। आपको बता दें कि जीप की गाड़ियां ऑफरोडिंग के लिए पापुलर हैं । ऑफ रोड को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसका ग्राऊंड क्लीयरेंस बढ़ा दिया है। नुकसान से बचाने के लिए स्किड प्लेट लगाए गए है। जीप कम्पास ट्रेलहॉक में बड़ा एयर डैम भी लगायागया है तथा सामने हिस्से में हुक भी दिया गया है। इस एसयूवी में 4 ड्राइविंग मोड के साथ एक नया ड्राइविंग मोड 'रॉक' भी जोड़ा गया है जो कि खास ऑफ रोड के लिए तैयार किया गया है।

बिना एक भी पैसा दिये ये कंपनियां दे रही हैं कार, मेंटीनेंस भी होगी फ्री

इसके अलावा इस कार में फाल्कन के टायर का प्रयोग किया गया है जिससे कि खराब रास्तों यहां तक की कीचड़ वाले रास्तों पर भी इसे आसानी से निकाला जा सके।

trailhawk

सबसे बड़ा बदलाव- जीप कंपास ट्रेलहॉक के इंजन और पॉवर आउटपुट में कोई बदलाव नहीं किया है । लेकिन इस बार कंपनी भारत में इसे 9 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ ला रही है, ये वही गियरबॉक्स है जो इंटरनेशनल मॉडल में उपलब्ध है।

9 जुलाई को लॉन्च होगी Hyundai Kona, 482 किलोमी है माइलेज

इंजन- जीप कम्पास ट्रेलहॉक में 2.0 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन लगाया गया है जो 170 बीएचपी का पॉवर व 350 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। यह वाहन अपने जबरदस्त पॉवर, शानदार ड्राइविंग, क्वालिटी के लिए जाना जाता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned