scriptजनवरी में MG Hector की बिक्री में हुआ सुधार, 3130 यूनिट्स के साथ बाउंस बैक | mg hector sale improved in january | Patrika News
कार रिव्‍यूज

जनवरी में MG Hector की बिक्री में हुआ सुधार, 3130 यूनिट्स के साथ बाउंस बैक

हालांकि कंपनी को अच्छी-खासी बुकिंग प्राप्त हुई है लेकिन वर्तमान में उनके पास पर्याप्त इनवेंटरी नहीं है। कस्टमर्स को प्रभावित न होने से बचाने का प्रयास व ऑपरेशन को कम करने का प्रयास कर रही है।

नई दिल्लीFeb 03, 2020 / 02:21 pm

Pragati Bajpai

mg hector

mg hector

नई दिल्ली: MG hector की बिक्री दिंसंबर में काफी कम हुई ती लेकिन नया साल कंपनी के लिए अच्छा रहा है। जनवरी में इस कार 3130 कारें बिकीं । इस महीने के साथ कंपनी ने हेक्टर की 19,000 यूनिट बिक्री का आकड़ा भी छू लिया है।
हाल ही में बढ़ाई है कीमत- एमजी मोटर ने हेक्टर के बीएस6 वर्जन को हाल ही में लॉन्च किया है, नए अपडेट की वजह से इसकी कीमत में 25,000 रुपये की बढ़त की गयी है। कंपनी वर्तमान में इसका उत्पादन शुरू कर दिया है।
Mg Motors ने बताया 6 सीटर Hector का नाम , जानें क्या होगा नाम

फरवरी में कम हो सकती है बिक्री – भले ही जनवरी में बिक्री बढ़ने से कंपनी खुश है लेकिन एमजी मोटर्स का कहना है कि फरवरी इतनी अच्छी रहने की उम्मीद नहीं है।दरअसल कोरोना वायरस की वजह से यूरोप व चीन से आने वाले माल में कमी आ सकती है जो फरवरी में कंपनी की बिक्री को प्रभावित कर सकता है।हालांकि कंपनी को अच्छी-खासी बुकिंग प्राप्त हुई है लेकिन वर्तमान में उनके पास पर्याप्त इनवेंटरी नहीं है। कस्टमर्स को प्रभावित न होने से बचाने का प्रयास व ऑपरेशन को कम करने का प्रयास कर रही है।
2019 में बजा Mg Hector का जलवा , मंदी के बावजूद बिकीं 15,930 कारें

हाल ही में कंपनी ने भारत में एमजी जेडएस ईवी को भी लॉन्च किया था, यह एमजी मोटर की देश में पहली इलेक्ट्रिक तथा दूसरी वाहन है। भारत में वैसे तो इसका उत्पादन नहीं होता, लेकिन असेम्ब्लिंग भारत में ही होती है। आपको बता दें कि एमजी की इस कार को अबतक 2800 बुकिंग मिल चुकी हैं।

Home / Automobile / Car Reviews / जनवरी में MG Hector की बिक्री में हुआ सुधार, 3130 यूनिट्स के साथ बाउंस बैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो