scriptमात्र 32 हजार रुपए में खरीद सकते हैं चमचमाती Honda City, कंपनी ने लॉन्च की ये खास स्कीम | Now You Can Buy Honda cars on smart emi scheme at cheap price | Patrika News
कार रिव्‍यूज

मात्र 32 हजार रुपए में खरीद सकते हैं चमचमाती Honda City, कंपनी ने लॉन्च की ये खास स्कीम

इस स्कीम के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को अपनी कार लीज पर देगी। इसके लिए कंपनी ने Tranzlease नाम की एक कंपनी से हाथ मिलाया है।

नई दिल्लीDec 22, 2019 / 12:03 pm

Pragati Bajpai

Honda City

Honda City

नई दिल्ली: Honda की कार्स हमेशा से कार शौकीनों के बीच पॉपुलर रही है। लेकिन अपनी कीमत की वजह से लोग इन्हें जल्द जल्दी ले नहीं पाते हैं। लेकिन होंडा ने अब आम आदमी तक अपनी कारों की पहुंच बनाने के लिए एक खास स्कीम लॉन्च की है। होंडा ने अपने कस्टमर्स के लिए ‘स्मार्ट ईएमआई’ स्कीम निकाली है। इस स्कीम के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को अपनी कार लीज पर देगी। इसके लिए कंपनी ने TranzLease नाम की एक कंपनी से हाथ मिलाया है।

BS6 इंजन वाली honda city की मार्केट में दस्तक, जानें माइलेज से लेकर फीचर्स तक

लोन से कम होगी स्मार्ट EMI-

‘स्मार्ट ईएमआई’ स्कीम ऑटो फाइनेंस की तरह होगी, लेकिन इस स्कीम के तहत आपको गाड़ी का इंश्योरेंस, मैंटिनेंस, रजिस्ट्रेशन और फाइनेंस सब कुछ पे करना पड़ेगा। वहीं स्कीम केो तहत अगर आप लीज की जगह कार खरीदना या बेचना चाहते हैं तो गाड़ी की रीसेल वेल्यू के हिसाब से पैसे और बोनस वापस मिल जाएंगे।

इस स्कीम की सबसे बड़ी बात ये है कि इसके तहत बनने वाली ईएमआई लोन की ईएमआई से कम होगी क्योंकि कंपनी रीसेल वैल्यू को पहले से घटाकर तह कार की ईएमआई बनाती है । इसीलिए इस स्कीम के तहत आपको नाम मात्र की ईएमआई देनी होती है। यानि अगर आप Honda CITY Petrol BS6 (Model – ZX CVT) खरीदते हैं तो आपको 32,801 रुपए की ईएमआई देनी पड़ेगी।

Mpv कारों में Maruti Ertiga का जलवा बरकरार, बिक्री 5 लाख के पार

45000 किमी तक चला सकते हैं गाड़ी-

36 महीने की स्कीम में ग्राहक 45 हजार किमी तक ही कार ड्राइव कर सकते हैं, इससे ज्यादा चलाने पर आपको प्रति किमी के हिसाब से पेमेंट करनी पड़ेगी।

इन शहरों में मिलेगी ये स्कीम-

फिलहाल यह ऑफर केवल दिल्ली-एनसीआर और मुबंई में ही मिलेगी। बाद में ट्रांसलीज इसे पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद में भी उतारेगी।

Home / Automobile / Car Reviews / मात्र 32 हजार रुपए में खरीद सकते हैं चमचमाती Honda City, कंपनी ने लॉन्च की ये खास स्कीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो