scriptअनाधिकारिक रूप से शुरू हुई Hyundai Creta की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च | unofficial booking of new hyundai creta started | Patrika News
कार रिव्‍यूज

अनाधिकारिक रूप से शुरू हुई Hyundai Creta की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च

हुंडई ने नई क्रेटा ( hyundai creta ) बुकिंग शुरू होने की घोषणा नहीं की है लेकिन मुंबई, बैंगलोर के कुछ डीलर्स ने इस नई कार की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है।

नई दिल्लीFeb 12, 2020 / 03:21 pm

Pragati Bajpai

creta

creta

नई दिल्ली: hyundai Creta के नेक्सट जनरेशन मॉडल का मार्केट में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। मार्च में इस कार की लॉन्चिंग होनी है वहीं ऑटो एक्सपो में इसकी झलक देखने के बाद लोगों के लिए इस कार का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। आपको बता दें कि इस कार की बुकिंग अनाधिकारिक रूप से शुरू हो चुकी है । हालंकि हुंडई ने नई क्रेटा की बुकिंग शुरू होने की घोषणा नहीं की है लेकिन मुंबई, बैंगलोर के कुछ डीलर्स ने इस नई कार की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है।

कस्टमर्स इसे डीलरशिप पर 10-15,000 रुपये की ए़डवांस पेमेंट देकर बुक करा सकते है, यह कीमत डीलरशिप पर निर्भर करता है।

लड़कियां हील पहनकर करती हैं ड्राइविंग, बढ़ जाता है एक्सीडेंट का खतरा

नई हुंडई क्रेटा को बिल्कुल नए डिजाइन के साथ लाया गया है। नई क्रेटा एसयूवी में सामने की ओर ब्रांड का नया कैस्केडिंग ग्रिल लगाया गया है, इसके दोनों ओर सी-आकार के एलईडी डीआरएल लगाए गए है, जो मुख्य प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप को घेरे हुए है। अपने बदले लुक्स और डिजाइन की वजह से ये कार लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

यहां ध्यान देने वाली बात है कि हुंडई ने इस कार के इंटीरियर के बारे में कई खास जानकारी नहीं दी है। लेकिन हमें इतना जरूर पता चला है कि इसमें कंपनी का ब्लू लिंक कनेक्टिविटी तकनीक लगाया जाना है। इसके साथ ही इस कार में नए डिजाइन वाला स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, जिस पर कंट्रोल बटन व नये उपकरण दिए गए है।

मात्र 11000 रुपए टोकन अमाउंट के साथ शुरू हुई Maruti Brezza की बुकिंग

पॉवर और इंजन- 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन (115 बीएचपी पॉवर), 1.5 लीटर डीजल (115 बीएचपी) व 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल (140 बीएचपी) है।

कीमत- कंपनी ने इस कार को फीचर्स और हर तरह से अपग्रेड किया है इसीलिए कहा जा रहा है कि कार की कीमत में 1 लाख रूपए तक का इजाफा हो सकता है।

Home / Automobile / Car Reviews / अनाधिकारिक रूप से शुरू हुई Hyundai Creta की बुकिंग, जानें कब होगी लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो