scriptकिसान को जहरीले सांप ने काटा, अंधविश्वास के चक्कर में गई जान | Farmer Death In Snake bitten at chandauli | Patrika News
चंदौली

किसान को जहरीले सांप ने काटा, अंधविश्वास के चक्कर में गई जान

जानकारी मिलते परिजन खेत पर पहुंचकर किसान का दवा कराने के बजाय अंध विस्वास और झाड़फूंक के चक्कर में परिजन किसान को लेकर तांत्रिको का चक्कर लगा रहे थे ।

चंदौलीAug 11, 2019 / 10:54 am

sarveshwari Mishra

Farmer Death

Farmer Death

चन्दौली. यूपी के चंदौली में अंधविश्वास में एक किसान की जान चली गई। चकिया कोतवाली क्षेत्र के सरैया में शुक्रवार की देर शाम खेत में काम करते समय एक किसान को जहरीले सांप ने काट लिया जिसके बाद किसान वहीं अचेत होकर गिर पड़ा। जानकारी मिलते परिजन खेत पर पहुंचकर किसान का दवा कराने के बजाय अंध विस्वास और झाड़फूंक के चक्कर में परिजन किसान को लेकर तांत्रिको का चक्कर लगा रहे थे ।
देर रात परिजन किसान को लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही किसान की मौत हो गई ।
बता दें कि चकिया थाना क्षेत्र के सरैया निवासी शारदा (50) देर शाम अपने खेत में काम करने के लिए गए थे। जहां काम करते समय जहरीले सांप ने काट लिया। जिसके बाद किसान अचेत होकर गिर गया। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और किसान को लेकर झाड़फूंक के लिए तांत्रिकों का चक्कर लगाने लगे। झाड़फूंक के बाद जब कोई भी आराम नहीं मिला तो परिजन किसान को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
BY- Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो