scriptCM योगी को ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज | Lathi charge on SP workers who going to CM Yogi meeting | Patrika News
चंदौली

CM योगी को ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

-सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, पूर्व सांसद रामकिसुन यादव, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू धरने पर

चंदौलीDec 05, 2021 / 04:01 pm

Ajay Chaturvedi

चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

चंदौली. CM योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इससे पहले पुलिस ने सपा कार्यरक्ताओं को सीएम की सभा में जाने से रोकने की कोशिश की, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थे। ऐसे में पुलिस ने लाठीचार्ज कर कार्यकर्ताओं को तितर-बितर किया। इसके विरोध में पार्टी के वरिष्ठ नेता धरने पर बैठ गए।
बता दें कि वाराणसी में विश्वनाथ धाम के लोकार्पण समारोह के लिए आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा को रविवार को वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ चंदौली के कीनाराम जन्मस्थली में कार्यक्रम तय था। वह वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के उमरहां में महा मंदिर के मुआयने के बाद चंदौली जाने वाले थे। वहां वह जनसभा को संबोधित करने का भी प्रोग्राम रहा।
इस प्रोग्राम में शामिल होने के लिए सपा कार्यकर्ता भी चहनिया से सीएम के कार्यक्रम स्थल रामगढ़ को चल निकले। सपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने की तैयारी में थे। लेकिन जनसभा स्थल तक उनके पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोका। इस पर पुलिस व सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। बात इतनी बढी कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।.
हालांकि पुलिस ने पहले सपा नेताओं को समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो अपनी मांग पर अड़े रहे। वो पुलिस से उलझ गए। बात धक्कम-धुक्का तक पहुंच गई तो मामला बढ़ता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच ने पुलिस और सपा नेताओं की झड़प व लाठीचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह पुलिस सपा कार्यकर्ताओं को दौड़ाकर पीट रही है।
पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, पूर्व सांसद रामकिसुन यादव, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू समेत सैकड़ों कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो