scriptLathi charge on SP workers who going to CM Yogi meeting | CM योगी को ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज | Patrika News

CM योगी को ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

-सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, पूर्व सांसद रामकिसुन यादव, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू धरने पर

चंदौली

Published: December 05, 2021 04:01:35 pm

चंदौली. CM योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इससे पहले पुलिस ने सपा कार्यरक्ताओं को सीएम की सभा में जाने से रोकने की कोशिश की, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थे। ऐसे में पुलिस ने लाठीचार्ज कर कार्यकर्ताओं को तितर-बितर किया। इसके विरोध में पार्टी के वरिष्ठ नेता धरने पर बैठ गए।
चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
चंदौली में सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
बता दें कि वाराणसी में विश्वनाथ धाम के लोकार्पण समारोह के लिए आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा को रविवार को वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ चंदौली के कीनाराम जन्मस्थली में कार्यक्रम तय था। वह वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के उमरहां में महा मंदिर के मुआयने के बाद चंदौली जाने वाले थे। वहां वह जनसभा को संबोधित करने का भी प्रोग्राम रहा।
इस प्रोग्राम में शामिल होने के लिए सपा कार्यकर्ता भी चहनिया से सीएम के कार्यक्रम स्थल रामगढ़ को चल निकले। सपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने की तैयारी में थे। लेकिन जनसभा स्थल तक उनके पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोका। इस पर पुलिस व सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। बात इतनी बढी कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।.
हालांकि पुलिस ने पहले सपा नेताओं को समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो अपनी मांग पर अड़े रहे। वो पुलिस से उलझ गए। बात धक्कम-धुक्का तक पहुंच गई तो मामला बढ़ता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच ने पुलिस और सपा नेताओं की झड़प व लाठीचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह पुलिस सपा कार्यकर्ताओं को दौड़ाकर पीट रही है।
पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव, पूर्व सांसद रामकिसुन यादव, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू समेत सैकड़ों कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्कर'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीUP Weather News Update : ठंड ने ताेड़ा 13 साल का रिकॉर्ड, अगले तीन दिन बारिश का अलर्ट, 10 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएंबड़ी खबर- सरकार ने माफ किया पुराना बिल, अब महंगी होगी बिजली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.