scriptदो बाइक की आमने सामने टक्कर में राकेश सिंह की मौत | rakesh singh died in road accident at chandauli | Patrika News
चंदौली

दो बाइक की आमने सामने टक्कर में राकेश सिंह की मौत

दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं और एक को जान से हाथ धोना पड़ा

चंदौलीJul 10, 2019 / 11:03 pm

Ashish Shukla

up news

दो बाइक की आमने सामने टक्कर में राकेश सिंह की मौत

चंदौली. जिले के कन्दवा थाना क्षेत्र के ओयरचक गांव में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हे इलाज के लिए जिलाअस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस की मानें तो हेलमेट न पहनने के कारण दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं और एक को जान से हाथ धोना पड़ा।
जमानियां थाना क्षेत्र के धुस्का गांव के रहने वाले राकेश सिंह हिन्दू इंटर कालेज जमानिया में लिपिक के पद पर तैनात थे। राकेश अपने किसी काम को पूरा करने के बाद घर की तरफ लौट रहे थे कि सामने से आ रहे एक बाइक सवार से ओयरचक गांव में राकेश की भिडंत हो गई। बताया जा रहा है कि सिर पर चोट लगने के कारण राकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरा बाइक सवार घायल हो गया।
घटना के बाद तत्काल लोगों ने यूपी 100 को सूचना दी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिलाअस्पताल में दाखिल कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे की जानकारी के बाद राकेश सिंह के गांव के लोग शोक में है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Home / Chandauli / दो बाइक की आमने सामने टक्कर में राकेश सिंह की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो