scriptदलित बस्ती में भाभी की विदाई कराने आये युवक ने किशोरी को इस बहाने से कमरे में बुलाया और फिर… | rape with girl in farewell ceremony in Chandauli | Patrika News
चंदौली

दलित बस्ती में भाभी की विदाई कराने आये युवक ने किशोरी को इस बहाने से कमरे में बुलाया और फिर…

किशोरी को बेहोशी के हालत में छोड़कर युवक फरार हो गया

चंदौलीJun 19, 2018 / 11:28 am

sarveshwari Mishra

Rape Demo Pic

Rape Demo Pic

चंदौली. सकलडीहा कोतवाली के दलित बस्ती में विदाई कराने आए एक युवक का एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आ रहा है । किशोरी को बेहोशी के हालत में छोड़कर युवक फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दी है।

बता दें कि एक गांव की दलित बस्ती में सोमवार को लड़की की विदाई के लिए कुछ लोग आए हुए थे। जब सभी लोग विदाई में व्यस्त थे तभी उनमें से एक युवक ने घर की ही एक 16 वर्षीय किशोरी को एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास करने लगा। किशोरी को बेहोश होने पर उसे छोड़कर फरार हो गया। परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो वहां हड़कम्प मच गया।

उन्होंने तत्काल इसकी सूचना सौ नंबर को दी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल मुआयना करने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दी । इस बाबत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि दोनों के बीच उधारी का संबंध है परिजनों की तहरीर पर 354 की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो