चंदौली में सड़क हादसा, सात लोगों की हालत गंभीर

चंदौली में सड़क हादसा, सात लोगों की हालत गंभीर
चंदौली में सड़क हादसा

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 12 Jun 2019, 07:26:50 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

गाड़ी की स्टेयरिंग फेल होने से वजह से हुआ हादसा

चंदौली. सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एसयूवी कार पलटने से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों व पुलिस की सहायता से घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने 6 लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया ।

 

यह भी पढ़ें:

रेप पीड़िता पर यूपी पुलिस ने बनाया सुलह का दवाब, नहीं मानी तो साथी को हवालात में डाला

 

जानकारी के अनुसार बबुरी निवासी गंगा राम 70 वर्ष अपने परिवार भारत तिवारी 57 वर्ष सचिदानन्द 55 वर्ष राम बाबू तिवारी 55 वर्ष विकाश 30 वर्ष नमन 27 वर्ष अमन 22 वर्ष के साथ चंदौली जमीन के काम से आये थे । काम खत्म कर वह एक्सयूवी कार से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वो जसुरी पुलिया के समीप पहुंचे, कार की स्टेयरिंग फेल हो गयी और वह अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई, जिसमें कार में बैठे 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस की सहायता से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 6 लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया ।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

 

यहां देखें वीडियो

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned