पुलिस अधीक्षक पर सपा जिलाध्यक्ष ने लगाया आरोप कहा- दो दिन में गिरफ्तारी नहीं तो सपा करेगी बड़ा आंदोलन

By: sarveshwari Mishra

Published: 23 Aug 2018, 02:58 PM IST

Chandauli, Uttar Pradesh, India

Sp Leader

1/2

समाजवादी नेता

चंदौली. धीना थाना के पिपरी डिलिया गांव में मंगलवार की दोपहर पुराने जमीनी विवाद में पुलिस के सामने हुई गोलीकांड की घटना पर अब राजनितिक रंग चढ़ने लगा है। मामला स्वर्ण बनाम पिछड़ा है इसलिए विपक्षी दल सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ इस मौके को भुनाने में पूरी तरह लग गए है। जिले के समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिसुन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पिपरी डिलिया गांव में बुधवार को पहुंचा और पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की विस्तृत जानकारी ली ।

 

 

पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा कि 15 दिनों पूर्व ही इस घटना के संदर्भ ए डी जी वाराणसी से मिलकर हम लोगो ने सारी बातों से अवगत कराया था और कहा गया कि इसमें पुलिस लापरवाही कर रही है | जिसके कारन कोई बड़ी घटना घट जाएगी । पूर्व सांसद ने कहा की उनके द्वारा जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक चंदौली को पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया था । लेकिन यहाँ का जिला प्रशासन साशन सत्ता की कठपुतली बनकर काम कर रहा | जिस कारण डिलिया पिपरी गावं में यह घटना घटी । जिला प्रशासन व पुलिस इस मामले को गम्भीरता से लिया होता तो आज यह घटना घटित नहीं होती ।

 

 

वही सपा के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने कहा की पुलिस अधीक्षक चन्दौली के रहते अब गरीबो व अन्य जाती के लोगो को न्याय नही मिल सकता । उन्होंने पुलिस अधीक्षक पर आरोप लगाया की वो पुलिस कप्तान होकर अपने जाती विशेष के लोगो की मदद नियम विरुद्ध और कानून को ताक पर रखकर काम करते हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा आज इस घटना में अपनी जाति के लोगों को फायदा दिलाने के लिए अब तक चार थानेदार को बदल दिया। यही नहीं जिस उपजिलाधिकारी ने स्थगन आदेश दिया उन्हें भी उनके पद से हटा दिया गया। उन्होंने चेताया कि 24 अगस्त तक नामजद सभी अभियुक्त गिरफ्तार नहीं किए गए तो 25 अगस्त को समाजवादी पार्टी जिला मुख्यालय पर आंदोलन करेगी । इस दौरान राम उजागिर गौड़,जगमेंद्र यादव,जिलापंचायत सदस्य प्रतिनिधि चाखन यादव,रामजन्म,रमेश,राजेन्द्र प्रताप यादव,गुरूपरकाश,अशोक यादव सहित अन्य लोग शामिल रहे।
By- Santosh Kumar

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned