पुलिस थाने को लिया नियंत्रण में, तहसीलदार को लगाया

हाईकोर्ट ने जिला कलक्टर को निर्देश दिया था कि पुलिस थाने को राजस्व अधिकारियों को भेजकर नियंत्रण में लें।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 30 Jun 2020, 10:14 PM IST

चेन्नई.

हाईकोर्ट के निर्देश पर राजस्व अधिकारियों ने तुत्तुकुड़ी पुलिस स्टेशन को अपने नियंत्रण में ले लिया है। एक दिन पहले ही वहां गए मजिस्ट्रेट की जांच में पुलिसकर्मियों ने सहयोग नहीं किया था। इसके बाद हाईकोर्ट ने जिला कलक्टर को निर्देश दिया था कि पुलिस थाने को राजस्व अधिकारियों को भेजकर नियंत्रण में लें।

इसके साथ ही तुत्तुकुड़ी एसपी अरुण बालगोपालन के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक डी. कुमार व डीएसपी सी. परतापन का तबादला कर दिया गया है। पुलिस कांस्टेबल महाराजन को निलंबित कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने पुलिस स्टेशन को राजस्व अधिकारियों के नियंत्रण में लेने के लिए वहां तहसीलदार की नियुक्त की है।

सातानकुलम पुलिस स्टेशन को नियंत्रण में लेने के लिए तहसीलदार चेंदूर राजन को नियुक्त किया गया है। वे मजिस्ट्रेट को आवश्यक कागजात व रिकार्ड मुहैया कराएंगे।

इस मामले के बाद अतिरिक्त मुख्य सचिव एसके प्रभाकर ने अरुण बालगोपालन को डीजीपी कार्यालय में उपस्थिति देने को कहा। इस बीच गृह मंत्रालय ने आर्थिक अपराध शाखा के आईजी एस. मुरुगन को दक्षिण जोन का नया आईजी बनाया है। वे आईजी षणमुगराजेश्वन जो कि मंगलवार को सेवानिवृत्त हुए हैं की जगह लेंगे।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned