scriptलोकसभा चुनाव के लिए एआईएडीएमके ने किया उम्मीदवारों का साक्षात्कार | AIADMK interviewed candidates for Lok Sabha elections | Patrika News
चेन्नई

लोकसभा चुनाव के लिए एआईएडीएमके ने किया उम्मीदवारों का साक्षात्कार

-शेष उम्मीदवार मंगलवार को देंगे

चेन्नईMar 12, 2019 / 01:14 pm

PURUSHOTTAM REDDY

elections,AIADMK,candidates,Sabha,interviewed,Lok,

लोकसभा चुनाव के लिए एआईएडीएमके ने किया उम्मीदवारों का साक्षात्कार

चेन्नई. राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके ने सोमवार को अगले माह अप्रैल में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए इच्छुक उम्मीदवारों का साक्षात्कार किया। राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम द्वारा गठित हुए पैनल ने साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरु की। जानकारी के अनुसार २० संसदीय सीटों के उम्मीदवारों का साक्षात्कार हुआ और बचे हुए १९ उम्मीदवारों का मंगलवार को साक्षात्कार किया जाएगा।
एआईएडीएमके ने कहा कि राज्य के १८ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए इच्छुक उम्मीदवार १३ मार्च तक आवेदन जमा कर सकते हैं। यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि २५ हजार आवेदन शुल्क के साथ दिए जाएंगे। साथ ही कहा कि तिरुवारूर विधानसभा सीट के लिए पहले से ही आवेदन प्राप्त हो चुके हंै और इच्छुक उम्मीदवार अन्य सीटों के लिए आवेदन कर सकते हैं। मंगलवार को तिरुवल्लूर, नार्थ चेन्नई, साउथ चेन्नई, सेंट्रल चेन्नई, श्रीपेरुम्बुदूर, कांचीपुरम, अरक्कोणम, वेलूर, कृष्णगिरि और धर्मपुरी में सुबह १० बजे और तिरुवण्णामलै, आरनी, तिरुचि, पेरम्बलूर, कडलूर, चिदम्बरम, मईलाडुतुरै, नागपट्टिनम और तंजावुर में ४.०० बजे साक्षात्कार लिया जाएगा।
——

Home / Chennai / लोकसभा चुनाव के लिए एआईएडीएमके ने किया उम्मीदवारों का साक्षात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो