scriptनिगम द्वारा प्राप्त उपकरण खोने के बाद ऑटो चालक ने की आत्महत्या | Auto driver dies by suicide after losing equipment given to him by civ | Patrika News
चेन्नई

निगम द्वारा प्राप्त उपकरण खोने के बाद ऑटो चालक ने की आत्महत्या

कोरोना महामारी के बीच कोयम्बत्तूर सिटी नगर निगम द्वारा आयोजित जागरूकता अभियान के कार्य में लिप्त एक ऑटो चालक ने आत्महत्या कर ली।

चेन्नईOct 13, 2020 / 03:53 pm

Vishal Kesharwani

निगम द्वारा प्राप्त उपकरण खोने के बाद ऑटो चालक ने की आत्महत्या

निगम द्वारा प्राप्त उपकरण खोने के बाद ऑटो चालक ने की आत्महत्या


कोयम्बत्तूर. कोरोना महामारी के बीच कोयम्बत्तूर सिटी नगर निगम द्वारा आयोजित जागरूकता अभियान के कार्य में लिप्त एक ऑटो चालक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पीलामेडु पुदुर के मरैमालै अडिगल स्ट्रीट निवासी के. सुब्रमणियम (52) के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि निगम द्वारा प्रदान किए गए उपकरण उससे गायब हो गए थे। सूत्रों के अनुसार कुछ महीने पहले उसने अपनी ऑटो संविदा पर सीसीएमसी के प्रोग्राम के लिए लगाया था।

 

जिसके बाद उसे निगम द्वारा माइक और स्पीकर समेत अन्य उपकरण मिले थे। पुलिस ने बताया दो दिन पहले उसके घर के पास ऑटो खड़ी थी तो उसमें से इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस चोरी हो गई। इस बात से चिंतित होकर निगम अधिकारियों के डर से वे काम पर नहीं गया। इसी बीच रविवार शाम को घर पर अकेले होने के दौरान उसने शराब पीकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पीलामेडु पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो