scriptसीएए का अल्पसंख्यकों पर नहीं पड़ेगा प्रभाव: मुख्यमंत्री | CAA will not affect minorities: Chief Minister | Patrika News
चेन्नई

सीएए का अल्पसंख्यकों पर नहीं पड़ेगा प्रभाव: मुख्यमंत्री

The interests of minorities have been protected and AIADMK will continue to protect
अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा की जाती आ रही है और उसी प्रकार से एआईएडीएमके उनके हितों की रक्षा करता रहेगा
 

चेन्नईDec 23, 2019 / 07:04 pm

Vishal Kesharwani

सीएए का अल्पसंख्यकों पर नहीं पड़ेगा प्रभाव: मुख्यमंत्री
चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने रविवार शाम को कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का अल्पसंख्यकों पर किसी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ेगा। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा एआईएडीएमके संस्थापक और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एम.जी. रामचंद्रन और स्वर्गीय जे.जयललिता के शासन काल से अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा की जाती आ रही है और उसी प्रकार से एआईएडीएमके उनके हितों की रक्षा करता रहेगा।

 

ऐसे में कुछ लोग अफवाह फैला रहे है कि सीएए का मुसलिम समुदाय पर बुरा प्रभाव पड़ेगा, जो कि सरासर गलत है। लोगों से अफवाहों पर यकिन नहीं करने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वाले वास्तव में गलत हैं। उन्होंने कहा एआईएडीएमके ने संसद में सीएए पर बहस के दौरान श्रीलंकाई तमिलों के लिए दोहरी नागरिकता प्रदान करने की आवश्यकता को दोहराया था। वहीं दिल्ली के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात में मैने भी उस मुद्दे पर जोर दिया। ऐसे में किसी को ऐसी अफवाह नहीं फैलानी चाहिए जिससे लोगों का शांति भंग हो और डर पैदा हो। उन्होंने कहा कि लोगों को सीएए को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Home / Chennai / सीएए का अल्पसंख्यकों पर नहीं पड़ेगा प्रभाव: मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो