scriptchennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: मदुरई की महिला विंग की उपसचिव का बेटा गिरफ्तार | chennai news in hindi: DMK functionarys son arrested in ex-mayors murd | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: मदुरई की महिला विंग की उपसचिव का बेटा गिरफ्तार

तिरुनलवेली Tirunelveli को हिला देने वाले पूर्व महापौर उमा माहेश्वरी, उसके पति मुरुगशंकरन और नौकरानी मारी की हत्या murder के मामले में पुलिस ने मदुरई Madurai में DMK महिला विंग की उपसचिव सीनीअम्माल के बेटे son को गिरफ्तार किया है।

चेन्नईJul 29, 2019 / 01:45 pm

shivali agrawal

news,crime,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Triple Murder,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,tirunelveli,

chennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: मदुरई की महिला विंग की उपसचिव का बेटा गिरफ्तार

-उमा माहेश्वरी ने सीनीअम्माल से चुनाव का टिकट दिलवाने का वादा कर लिए थे रुपए
चेन्नई. तिरुनलवेली Tirunelveli को हिला देने वाले पूर्व महापौर उमा माहेश्वरी, उसके पति मुरुगशंकरन और नौकरानी मारी की हत्या murder के मामले में पुलिस ने मदुरई Madurai में DMK महिला विंग की उपसचिव सीनीअम्माल के बेटे son को गिरफ्तार किया है। 23 जुलाई को दिन दहाड़े हुए इस तिहरे हत्याकांड के छह दिन बाद पुलिस को मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए तीन टीमें गठित की थी। इसमें से इंस्पेक्टर पेरयास्वामी के नेतृत्व में एक टीम ने कार्तिक उर्फ कार्तिकेयन 39 को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे हत्याकांड वाले क्षेत्र रोज नगर के भोजनालयों और मंदिर के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ा है जिसमें उसकी कार वहां से गुजरती दिखाई दे रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये इस मामले में को सुलझाने में मजबूत कड़ी है। इस हत्याकांड में कुछ राजनैतिक तार भी जुड़े हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इस हत्याकांड के दो दिन बाद ही पुलिस ने शक की बिला पर मदुरई में महिला विंग की उपसचिव सीनीअम्माल से 45 मिनट तक पूछताछ की थी। उसने अपनी तबियत खराब होने और उपचार के लिए बेटे के पास रहने की बात कहते हुए आरोप को पूरी तरह से नकार दिया था। लेकिन पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि उपसचिव और पूर्व मेयर के बीच चुनाव में टिकट दिलाने के वादे पर हुए लेनदेन को लेकर मनमुटाव चल रहा है। डीएमके प्रमुख स्टालिन और कनीमोझी ने मृतकों के परिवार से मिलकर संवेदना जताई थी और इसे राज्य में कानून व्यवस्था की भयावह स्थिति करार दिया था। फिलहाल सारे मामले में डीएमके कैडर का हाथ होने की बात सामने आने पर डीएमके को झटका लगा है।

Home / Chennai / chennai news in hindi: तिरुनलवेली पूर्व मेयर हत्याकांड: मदुरई की महिला विंग की उपसचिव का बेटा गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो