क्लैप की ५० फीसदी शूटिंग पूरी

क्लैप की ५० फीसदी शूटिंग पूरी

shivali agrawal | Updated: 19 Aug 2019, 03:20:16 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tamil movie ‘क्लैप’ की टीम ने चेन्नई में अपनी शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस शेड्यूल के तहत चेन्नई chennai के स्टूडियो में पचास प्रतिशत फिल्म शूट कर ली गई।

- कॉलीवुड क्लासिक
चेन्नई. ‘क्लैप’ की टीम ने चेन्नई में अपनी शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस शेड्यूल के तहत चेन्नई chennai के स्टूडियो में पचास प्रतिशत फिल्म शूट कर ली गई।
फिल्म निर्माता बिग प्रिंट पिक्चर्स के आइबी कार्तिकेयन ने यह जानकारी साझा करते हुए बताया कि पहला शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। इसका क्रेडिट फिल्ममेकर पृथ्वी आदित्य, आदि, आकांक्षा सिंह, कृष्ण कुरुप, नासर, प्रकाश राज व अन्य को जाता है। अमूमन डेब्यू करने वाले फिल्ममेकर्स कोई न कोई कारण गिनाते हुए शेड्यूल का समय खींच लेते हैं लेकिन उनकी फिल्म यूनिट पूरी तरह प्रोफेशनल रही।
उन्होंने बताया कि फिल्म शूटिंग का दूसरा शेड्यूल हैदराबाद में सितम्बर महीने में शुरू होगा। इसमें सबसे मुख्य सीन स्टेडियम में फिल्माया जाना है जहां एथलीट होगा। साथ ही गानों की शूटिंग भी होगी। वे बताते हैं कि फिल्म की जो स्टारकास्ट वह काफी अनुभवी और पेशेवर हैं इसलिए जल्द से जल्द शूटिंग पूरी करने के बाद हम फिल्म के संगीत पर फोकस करेंगे। फिल्म के संगीतकार इलयराजा हैं। फिल्म के सिनेमेटोग्राफर प्रवीण कुमार हैं जिनका काम हालिया रिलीज फिल्म जीवी में खूब पसंद किया गया था। फिल्म का निर्माण तमिल tamil व तेलुगू में समानांतर रूप से हो रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned