scriptनहीं बनी बात, आज फिर होगी त्रिपक्षीय वार्ता | Commuters irked as Chennai Metro Rail strike continues | Patrika News
चेन्नई

नहीं बनी बात, आज फिर होगी त्रिपक्षीय वार्ता

– सीएमआरएल कर्मियों की हड़ताल

चेन्नईMay 01, 2019 / 04:20 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Commuters irked as Chennai Metro Rail strike continues

Commuters irked as Chennai Metro Rail strike continues

चेन्नई. आठ कर्मचारियों को मेट्रो रेल यूनियन बनाने की वजह से कथित रूप से हटाने के बाद सीएमआरएल कर्मचारियों ने मंगलवार को भी हड़ताल की। इस वजह से दोपहर तक चेन्नई सेंट्रल से एयरपोर्ट खण्ड की मेट्रो सेवाएं प्रभावित रही।
श्रम विभाग ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्रिपक्षीय वार्ता की लेकिन बात नहीं बनी। यह वार्ता बुधवार शाम को फिर से होगी।

सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन (सीटू) के प्रदेश अध्यक्ष ए. सौंदरराजन ने कहा कि वेतन वृद्धि, अवकाश तथा अन्य मांगों को लेकर प्रशासन और श्रमिक संघों के बीच वार्ता चल रही थी। वार्ता के दौरान किसी भी श्रमिक को नौकरी से नहीं निकाला जा सकता लेकिन सीएमआरएल ने औद्योगिक विवाद कानून का उल्लंघन करते हुए ७ जनों को नौकरी से हटा दिया।
उन्होंने कहा कि सीएमआरएल प्रशासन हड़ताल समाप्त कराने को लेकर कोई तत्परता नहीं दिखा रहा है। वह नौकरी से हटाए लोगों को वापस लेने को तैयार नहीं है। इस वजह से हड़ताल जारी रहेगी। श्रम विभाग ने कहा है कि बुधवार शाम ४ बजे फिर से वार्ता होगी।

Home / Chennai / नहीं बनी बात, आज फिर होगी त्रिपक्षीय वार्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो