scriptसीपीआई नेता ने की मुख्य निर्वाचन अधिकारी को हटाने की मांग | CPI leader demands removal of Satyabrata Sahoo as TN CEO | Patrika News
चेन्नई

सीपीआई नेता ने की मुख्य निर्वाचन अधिकारी को हटाने की मांग

चुनाव आयोग में भ्रम की स्थिति पैदा होने के बाद आयोग ने कुछ बूथों पर पुनर्मतदान कराने की घोषणा की है

चेन्नईMay 10, 2019 / 03:25 pm

PURUSHOTTAM REDDY

तिरुचि. सीपीआई पार्टी के राज्य सचिव आर. मुत्तअरसन ने गुरुवार को पक्षपातपूर्ण तरीके से कार्य करने का आरोप लगाते हुए तमिलनाडु के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सत्यब्रत साहू को हटाने की मांग की।

अरवाकुरिची विधानसभा सीट पर डीएमके उम्मीदवार वी. सेंथिल बालाजी के पक्ष में प्रचार के दौरान उन्होंने कहा या तो सत्यब्रत साहू को हटाया जाए या फिर उपचुनाव की निगरानी के लिए अतिरिक्त मुख्य चुनाव आयुक्त नियुक्त किया जाए।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का कार्य निष्पक्ष होना चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है कुछ लोग इस पर नियंत्रण जमाए बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग में भ्रम की स्थिति पैदा होने के बाद आयोग ने कुछ बूथों पर पुनर्मतदान कराने की घोषणा की है, जिससे आयोग ने अपनी विश्वसनीयता भी खो दी है। उन्होंने कहा गत १९ अप्रेल को सत्यब्रत साहू ने कहा था कि १० पोलिंग बूथों पर पुनर्मतदान करवाया जाएगा।

उसके बाद बुधवार को कहा कि ४६ पोलिंग बूथों पर पुनर्मतदान कराया जाएगा, लेकिन अब चुनाव आयोग ने १३ पोलिंग बूथों पर पुनर्मतदान कराने की घोषणा की है। इतना ही नहीं बिना किसी सूचना के गुप्त तरीके से ईवीएम को एक स्थान से दूसरे स्थान पर भी पहुंचा दिया गया।

Home / Chennai / सीपीआई नेता ने की मुख्य निर्वाचन अधिकारी को हटाने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो