scriptAccident : साइकिल सवार को कार ने कुचला, मौत | cyclist crushed by Car , dies | Patrika News
चेन्नई

Accident : साइकिल सवार को कार ने कुचला, मौत

Chennai में जीएनटी रोड पर पूझल के कावांकरै सिग्नल के निकट काम पर जा रहे एक साइकिल सवार को कार ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना सडक़ पार करते समय हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

चेन्नईAug 29, 2019 / 01:20 pm

shivali agrawal

Accident : साइकिल सवार को कार ने कुचला, मौत

Accident : साइकिल सवार को कार ने कुचला, मौत


चेन्नई. जीएनटी रोड पर पूझल Puzhal के कावांकरै सिग्नल के निकट काम पर जा रहे एक साइकिल सवार को कार ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत death हो गई। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना accident सडक़ पार करते समय हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान पूझल के कावांकरै निवासी पन्नीरसेल्वम (५५) के रूप में हुई है। पन्नीरसेल्वम दिहाड़ी मजदूर था और बुधवार सुबह साइकिल से काम पर जा रहा था। जब वह जीएनटी रोड पर पूझल कावांकरै सिग्नल पर वह सडक़ पार कर रहा था, उसी दौरान तेजी से आती कार ने उसे टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार कार के साथ घिसटता चला गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही माधवरम यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक शिवा (५३) को गिरफ्तार कर साथ ले गई। माधवरम यातायात पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो