scriptTamilnadu : डीएमके पार्टी महापरिषद चुनाव स्थगित | DMK postpones general council meet over coronavirus scare | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu : डीएमके पार्टी महापरिषद चुनाव स्थगित

DMK postpones general council meet over coronavirus scare : ये फैसला सोमवार रात को कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एहतियातन लिया गया।

चेन्नईMar 17, 2020 / 01:21 pm

shivali agrawal

DMK postpones general council meet over coronavirus scare

DMK postpones general council meet over coronavirus scare

चेन्नई. 43 साल तक डीएमके महासचिव रहे के. अन्बझगन के निधन के बाद रिक्त पद को भरने के लिए पार्टी महापरिषद की 29 मार्च को बुलाई गई बैठक आगामी सूचना तक स्थगित कर दी गई है। ये फैसला सोमवार रात को कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एहतियातन लिया गया। पार्टी में एक सप्ताह के शोक के बाद पिछले शनिवार को दिवंगत महासचिव की तस्वीर का अनावरण किया गया। इसी बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता और कोषाध्यक्ष दुरैमुरुगन ने पार्टी में कोषाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। वे महासचिव के पद के लिए खड़े होगें।

दो पदों के लिए होंगे चुनाव

पार्टी अध्याक्ष एम.के. स्टालिन ने कहा कि कोषाध्यक्ष दुरैमुरुगन ने महासचिव पद के लिए चुनाव लडऩे की इच्छा के बारे में उन्हें पत्र भेजकर अवगत करा दिया है। दुरैमुरुगन के कोषाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के कारण अब महापरिषद की बैठक में महासचिव और कोषाध्यक्ष इन दोनो पदों के लिए चुनाव होंगे।

कोरोना को फैलने से रोकने के लिए रहे आयोजनों से दूर

सोमवार देर रात पार्टी अध्यक्ष ने बयान जारी कर कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण सरकार ने सभी संस्थानों को बंद करने का निर्णय लिया है, इसलिए पार्टी भी महा परिषद के चुनाव स्थगित करती है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से 31 मार्च तक किसी भी प्रकार के आयोजनों से दूर रहने का आग्रह किया है।

Home / Chennai / Tamilnadu : डीएमके पार्टी महापरिषद चुनाव स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो