scriptTamilnadu : आधी रात को वो आए और खाली ………. | Gold ornaments worth Rs 50 crore stolen from Trichy lalitha jeweller's | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu : आधी रात को वो आए और खाली ……….

Gold ornaments worth Rs 50 crore stolen from Trichy Lalitha jewellery Showroom : दो अज्ञात लोगो ने बुधवार रात प्रसिद्ध ललिता ज्वैलरी के शोरूम में दीवार में छेद कर शोरूम से करोड़ो के गहने पार कर लिए। चोरी का पता सुबह शोरूम के खुलने पर चला। सीसीटीवी पर दिख रहे दोनो संदिग्धो ने चेहरे पर मुखौटा लगाया हुआ था

चेन्नईOct 02, 2019 / 02:02 pm

shivali agrawal

Gold ornaments worth Rs 50 crore stolen from Trichy lalitha jeweller's

Gold ornaments worth Rs 50 crore stolen from Trichy lalitha jeweller’s

तिरुचि. दो अज्ञात लोगो ने बुधवार रात प्रसिद्ध ललिता ज्वैलरी के शोरूम में दीवार में छेद कर शोरूम से करोड़ो के गहने पार कर लिए।चोरी का पता सुबह शोरूम के खुलने पर चला।

पुलिस के अनुसार शहर के चतिरम बस स्टैंड के पास स्थित ललिता ज्वैलरी के शोरूम से चोरो ने 50 करोड़ के कीमती गहने चुरा लिए।
सीसीटीवी फुटेज में दो लोग इस कारनामें को अंजाम देते दिख रहे है। सीसीटीवी पर दिख रहे दोनो संदिग्धो ने चेहरे पर मुखौटा लगाया हुआ था । ये घटना रात 2 बजे से 3 बजे के बीच हुई।
तिरुचि के पुलिस आयुक्त ए. अमलराज और सेंट्रल जोन आईजी वी. वरदराजू ने घटनास्थल का दौरा किया। फोरेंसिे विशेषज्ञों की टीम भी जांच में लगाई गई है।

जनवरी को पंजाब नेशनल बैंक में हुई चोरी के बाद यह दूसरी बड़ी चोरी है।
उल्लेखनीय है कि जनवरी में पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर तोड़ कर 19 जाख रुपए नकद और 470 सवरन सोने सहित कई दस्तावेज चोरी हुए थे।

बसस्टैंड जैसे व्यस्ततम इलाके और सीसीटीवी की सुरक्षा इंतजाम के बावजूद इस तरह की घटना से लोगो में रोष व्याप्त है। जिसके लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की है।

Home / Chennai / Tamilnadu : आधी रात को वो आए और खाली ……….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो