scriptIIT M में आत्महत्या का मामला: केंद्र सरकार के अधिकारियों ने किया कैम्पस का किया दौरा | IIT suicide: Union government official visits campus | Patrika News
चेन्नई

IIT M में आत्महत्या का मामला: केंद्र सरकार के अधिकारियों ने किया कैम्पस का किया दौरा

Indian Institute Of Technology ( आइआइटी मद्रास ) में प्रथम वर्ष की छात्रा फातिमा लतीफ की Suicide के बाद केंद्रीय उच्च शिक्षा सचिव आर. सुब्रमणियम ने रविवार को आइआइटी परिसर का दौरा किया।

चेन्नईNov 18, 2019 / 01:42 pm

shivali agrawal

IIT suicide: Union government official visits campus

IIT suicide: Union government official visits campus

चेन्नई. Indian Institute Of Technology Madras में प्रथम वर्ष की छात्रा फातिमा लतीफ की Suicide के बाद केंद्रीय उच्च शिक्षा सचिव आर. सुब्रमणियम ने रविवार को IIT परिसर का दौरा किया। उन्होंने यहां प्रबधन से विचार विमर्श किया।

उन्होंने बताया कि वे आइआइटी मद्रास में एक बैठक में भाग लेने गए थे। जहां फातिमा की मौत ( Fathima’s Suicide ) के बारे में भी चर्चा हुई। एक होनहार छात्रा को इस तरह खोना दुखद है।

उन्होने यकीन दिलाया कि इस मामले की जांच योग्य अधिकारियों द्वारा हो रही है और सच्चाई जल्द सामने आएगी। इस मामले में आंतरिक जांच के बारे में पूछे जाने पर सुब्रमणियम ने कहा कि इस मामले की आपराधिक जांच चल रही है। इसकी विभागीय जांच नहीं की जाएगी।

 

उल्लेखनीय है कि 9 नवबंर को आइआइटी मद्रास के सरयू हॉस्टल में रहने वाली Fathima Latheef ने आत्महत्या कर ली थी।

उसके माता पिता द्वारा उत्पीडऩ के आरोप के बाद मामले की जांच सीसीबी को सौंप दी गई। शनिवार को केंद्रीय अपराध शाखा के अधिकारियो ने उसके पिता, बहन और हॉस्टल के कर्मचारियों से पूछताछ की थी।

Home / Chennai / IIT M में आत्महत्या का मामला: केंद्र सरकार के अधिकारियों ने किया कैम्पस का किया दौरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो