IIT M में आत्महत्या का मामला: केंद्र सरकार के अधिकारियों ने किया कैम्पस का किया दौरा

Indian Institute Of Technology ( आइआइटी मद्रास ) में प्रथम वर्ष की छात्रा फातिमा लतीफ की Suicide के बाद केंद्रीय उच्च शिक्षा सचिव आर. सुब्रमणियम ने रविवार को आइआइटी परिसर का दौरा किया।

चेन्नई. Indian Institute Of Technology Madras में प्रथम वर्ष की छात्रा फातिमा लतीफ की Suicide के बाद केंद्रीय उच्च शिक्षा सचिव आर. सुब्रमणियम ने रविवार को IIT परिसर का दौरा किया। उन्होंने यहां प्रबधन से विचार विमर्श किया।

उन्होंने बताया कि वे आइआइटी मद्रास में एक बैठक में भाग लेने गए थे। जहां फातिमा की मौत ( Fathima's Suicide ) के बारे में भी चर्चा हुई। एक होनहार छात्रा को इस तरह खोना दुखद है।

उन्होने यकीन दिलाया कि इस मामले की जांच योग्य अधिकारियों द्वारा हो रही है और सच्चाई जल्द सामने आएगी। इस मामले में आंतरिक जांच के बारे में पूछे जाने पर सुब्रमणियम ने कहा कि इस मामले की आपराधिक जांच चल रही है। इसकी विभागीय जांच नहीं की जाएगी।

 

उल्लेखनीय है कि 9 नवबंर को आइआइटी मद्रास के सरयू हॉस्टल में रहने वाली Fathima Latheef ने आत्महत्या कर ली थी।

उसके माता पिता द्वारा उत्पीडऩ के आरोप के बाद मामले की जांच सीसीबी को सौंप दी गई। शनिवार को केंद्रीय अपराध शाखा के अधिकारियो ने उसके पिता, बहन और हॉस्टल के कर्मचारियों से पूछताछ की थी।

https://www.patrika.com/chennai-news/iitm-student-death-parties-seek-detailed-probe-into-girls-death-5362832/

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned