script24 फरवरी को बाल संरक्षण दिवस के रूप में मनाएगी एआईएडीमके सरकार | Jayalalithaa-birth-anniversary-as-state-women-children-protection day | Patrika News
चेन्नई

24 फरवरी को बाल संरक्षण दिवस के रूप में मनाएगी एआईएडीमके सरकार

रक्तदान और चिकित्सा शिविरों का आयोजन कर गरीबों की मदद करें।

चेन्नईFeb 19, 2020 / 05:10 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Jayalalithaa-birth-anniversary-as-state-women-children-protection day

Jayalalithaa-birth-anniversary-as-state-women-children-protection day

चेन्नई.

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने बुधवार को विधानसभा में घोषणा करते हुए कहा कि सरकार पूर्व सीएम जे. जयललिता का जन्मदिन 24 फरवरी को राज्य महिला बाल संरक्षण दिवस के रुप में मनाएगी। क्योंकि, जे जयललिता ने महिलाओं और बच्चों के लिए काम किया था।

साथ ही उनके लिए कई योजनाएं भी शुरु की थी। वहीं इससे पहले जयललिता की जयंती को लेकर अन्नाद्रमुक ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह रक्तदान और चिकित्सा शिविरों का आयोजन कर गरीबों की मदद करें।

24 फरवरी को है जन्मदिन
पार्टी द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज में कहा गया था कि पार्टी के शीर्ष नेता पन्नीरसेल्वम और पलनीस्वामी 24 फरवरी को सबसे पहले पार्टी मुख्यालय पहुंचकर दिवंगत मुख्यमंत्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।

साथ ही कहा गया है कि छात्रों के लिए रक्तदान शिवरों और चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाए। साथ ही उन्हें सहायता दी जाए। मुफ्त विवाह आयोजित करने के साथ ही वृद्धाश्रम में लोगों को खाना खिलाने को लेकर भी योजना बनाई जा रही है।

जयललिता का जन्म 24 फरवरी 1948 को एक तमिल परिवार में हुआ। वह पुराने मैसूर राज्य के मांड्या जिले के पांडवपुरा तालुक के मेलुरकोट गांव में पैदा हुई थीं।

Home / Chennai / 24 फरवरी को बाल संरक्षण दिवस के रूप में मनाएगी एआईएडीमके सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो