scriptविश्वकप विजेता टीम के विस्फोटक बल्लेबाज के अवतार में दिखेगा यह एक्टर | Jeeva will play Shrikanth's character in 83 | Patrika News
चेन्नई

विश्वकप विजेता टीम के विस्फोटक बल्लेबाज के अवतार में दिखेगा यह एक्टर

Director कबीर खान के निर्देशन में बन रही तमिल फिल्म ’83’ में अभिनेता जीवा 1983 विश्वकप विजेता टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे के. श्रीकांत की भूमिका में नजर आएंगे।

चेन्नईJan 14, 2020 / 06:59 pm

MAGAN DARMOLA

विश्वकप विजेता टीम के विस्फोटक बल्लेबाज के अवतार में दिखेगा यह एक्टर

विश्वकप विजेता टीम के विस्फोटक बल्लेबाज के अवतार में दिखेगा यह एक्टर

चेन्नई. अभिनेता जीवा पूर्व भारतीय क्रिकेटर कृष्णमाचारी श्रीकांत के अवतार में नजर आएंगे। भारत में क्रिकेट एक धर्म जैसा है और कई क्रिकेटरों को यहां भगवान की तरह माना जाता है। यह एक ऐसा खेल है जो किसी राय, समूह, क्षेत्रीयता और भाषा के अंतर को पाटता है। निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बन रही तमिल फिल्म ’83’ में अभिनेता जीवा १९८३ विश्वकप विजेता टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे के. श्रीकांत की भूमिका में नजर आएंगे।

निर्देशक कबीर खान ने कहा जब के. श्रीकांत की बात की जाती है तो सबसे पहले उनकी गजब की फूर्ति जेहन में आती है। उन्होंने कहा १९८३ के विश्वकप विजेता क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों की भूमिका के लिए ऐसे कलाकारों की तलाश थी जो कैरेक्टर के साथ न्याय कर सके। श्रीकांत की भूमिका के लिए ऐसे अभिनेता की तलाश में थे जो गहराई से उनकी भूमिका को निभा सके और जीवा की कई फिल्मों को देखने के बाद लगा कि वे इस भूमिका में सबसे फिट बैठते हैं। जीवा खुद एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं तो ऐसे में इस भूमिका के लिए वे ज्यादा विश्सनीय लगे। हालांकि अभी भी श्रीकांत की शैली में ढलने के लिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

अभिनेता जीवा ने कहा कि बचपन से फिल्मों की तरह ही क्रिकेट भी उनका शौक रहा है। जब श्रीकांत जैसे दिग्गज क्रिकेटर का रोल मुझे ऑफर किया गया तो मैं एक बार तो हैरत में पड़ गया। मेरे लिए एक ऐसे क्रिकेटर की भूमिका निभाना एक वरदान जैसा है जिसने गली स्तर से क्रिकेट में लोकप्रियता पाई। यह फिल्म एक साथ तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में १० अप्रेल को रिलीज होगी। गौरतलब है कि तमिलनाडु मूल के क्रिकेटर के. श्रीकांत अपने दौर के आक्रामक सलामी बल्लेबाज थे। उन्होंने अपने बल्लेबाजी कौशल सभी को प्रभावित किया है।

Home / Chennai / विश्वकप विजेता टीम के विस्फोटक बल्लेबाज के अवतार में दिखेगा यह एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो