scriptशादी से इनकार करने पर की रिश्तेदार की हत्या – पुलिस जांच में कबूल किया गुनाह | killed relative on denial of marriage-confessed in investigation | Patrika News
चेन्नई

शादी से इनकार करने पर की रिश्तेदार की हत्या – पुलिस जांच में कबूल किया गुनाह

पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपने रिश्तेदार की हत्या कर उसे हादसे का शक्ल देने का प्रयास कर रहा था।

चेन्नईApr 13, 2019 / 01:48 pm

Ritesh Ranjan

Marriage,Investigation,police,killed,denial,relative,

शादी से इनकार करने पर की रिश्तेदार की हत्या – पुलिस जांच में कबूल किया गुनाह

चेन्नई. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपने रिश्तेदार की हत्या कर उसे हादसे का शक्ल देने का प्रयास कर रहा था। पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से तंजावुर का रहने वाला संतोष (२८) चित्तलापाक्कम में अपने भाई सतीश और भाभी अरूलमोझी के साथ रहता है। अरूलमोझी की बहन अकिला अक्सर उससे मिलने आया करती थी। अकिला पल्लावरम में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करती थी और होस्टल में रहती।
पुलिस के मुताबिक संतोष अकिला से शादी करना चाहता था। उसने कई बार अकिला के समक्ष शादी का प्रस्ताव भी रखा लेकिन उसने प्रस्ताव ठुकरा दिया जिससे संतोष नाराज हो गया। कुछ दिन पहले सतीश और अरूलमोझी अपने पैतृक गांव चले गए।
पुलिस के मुताबिक ९ अप्रेल को संतोष और अकिला फिर उनके चितलापाक्कम घर में मिले। उसके अगले दिन संतोष ने उनके परिवार को सूचना दी कि हादसे में अकिला की मौत हो गई। जब यह खबर परिवार वालों ने सुनी तो उन्हें संतोष पर संदेह हुआ क्योंकि वह पिछले कुछ महीनों अकिला पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था।
गांव से चेन्नई आने के बाद अकिला के परिजनों ने संतोष के खिलाफ चित्तलापाक्कम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने संदेह के आधार पर संतोष के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पाल भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने संतोष को रिमांड पर लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Home / Chennai / शादी से इनकार करने पर की रिश्तेदार की हत्या – पुलिस जांच में कबूल किया गुनाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो