scriptअब बिना किसी समस्या के वृद्धों तक पहुंच रही राहत: शेखर बाबू | Now relief is reaching the elderly without any problem: Shekhar Babu | Patrika News
चेन्नई

अब बिना किसी समस्या के वृद्धों तक पहुंच रही राहत: शेखर बाबू

राज्य के हिन्दू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती मंत्री पीके शेखर बाबू ने रविवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के कोलात्तूर

चेन्नईNov 22, 2021 / 04:18 pm

Vishal Kesharwani

अब बिना किसी समस्या के वृद्धों तक पहुंच रही राहत: शेखर बाबू

अब बिना किसी समस्या के वृद्धों तक पहुंच रही राहत: शेखर बाबू


चेन्नई. राज्य के हिन्दू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती मंत्री पीके शेखर बाबू ने रविवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के कोलात्तूर निर्वाचन क्षेत्र में एक जलमग्न घर के अंदर भूख मिटाने के लिए लड़ रहे सुंदरमूर्ति और सुगुना नामक वृद्ध दंपति की समस्याओं पर आई रिपोर्ट पर स्पष्टीकरण दिया। मीडिया में प्रकाशित हुई रिपोर्ट के बाद शेखर बाबू ने व्यक्तिगत रूप से उस घर का दौरा कर कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद उन्हे दंपति की शिकायतों का निवारण करने के लिए कहा था। इसलिए मैं वहां गया और पंप के माध्यम से घर के पानी को बाहर निकालने की व्यवस्था कराई। उन्होंने कहा कि घर जमीन से चार फीट नीचे है और जमीन से पानी रिस रहा है।

 

मैंने मोटर की मदद से घर से पानी निकालने के काम का जायजा लिया। घर की स्थिति सामान्य होने तक दंपति को पास के स्कूल में रहने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि अस्थाई राहत के तौर पर 10 हजार की कीमत के राशन भी प्रदान किए गए हैं। वृद्ध दंपति एआईएडीएमके के वफादार हैं और यह घर की दीवारों पर लगे नेताओं की तस्वीरों से स्पष्ट होता है। लेकिन मुख्यमंत्री सभी वर्गों के लोगों की शिकायतों का निवारण करना चाहते हैं, चाहे उनकी राजनीति संबंद्धता कुछ भी हो।

 


इसी बीच कोलात्तूर के पुलिस निरीक्षक अजू कुमार ने बताया कि उन्होंने दंपति के लिए भोजन की पेशकश करने के लिए एक एनजीओ से मदद ली है। घर से पानी निकालने के लिए लगाए गए मोटर की व्यवस्था भी कराई है। रिपोर्ट के अनुसार दंपति सड़क किनारे ठेले में टिफिन सेंटर चलाकर रहते थे। लेकिन कोरोना महामारी के बाद से सुगुना को मधुमेह हो गया और छोटे व्यापार को चलाने में असमर्थ हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो