scriptतमिलनाडु में 1 नवम्बर से प्ले स्कूल, किंडरगार्टन फिर से खुलेंगे, तैयारी शुरू | Play School and kinder garden reopen Nov 1 in Tamilnadu | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु में 1 नवम्बर से प्ले स्कूल, किंडरगार्टन फिर से खुलेंगे, तैयारी शुरू

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान में कहा कि सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों के लिए प्रतिबंध जारी रहेगा और साथ ही धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी प्रतिबंध जारी रहेगा।

चेन्नईOct 15, 2021 / 06:42 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Tamilnadu News

Tamilnadu News

चेन्नई.

तमिलनाडु में 1 नवम्बर से प्ले स्कूल और किंडरगार्टन फिर से खुलेंगे। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इसकी घोषणा की। राज्य सरकार ने भी राज्यों में मंदिरों को सभी दिन खोलने की अनुमति दी है, जिन्हें पहले सिर्फ सोमवार-गुरुवार से ही खोलने की अनुमति दी गई थी।

सप्ताहांत पर बंद मंदिरों के खिलाफ भाजपा ने राज्यभर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया है, जबकि तस्माक शराब की दुकानें सभी दिन खुली रहती हैं। राज्य सरकार ने किंडरगार्टन, प्ले स्कूल और आंगनबाडी के सभी कर्मचारियों को एक नवम्बर से पहले टीका लगवाने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने गुरुवार शाम एक बयान में कहा कि सभी होटल, रेस्तरां और बेकरी रात 11 बजे तक खुले रहेंगे। सभी निजी शिक्षण केंद्रों, सरकारी और निजी संगठित रोजगार शिविरों को भी अब से काम करने की अनुमति दी जाएगी।

रविवार से आम जनता के लिए समुद्र तटों पर जाने की अनुमति दी जाएगी और नवम्बर से 100 लोगों की भागीदारी के साथ शादियों का आयोजन किया जा सकता है। सरकार ने बयान में कहा कि नवम्बर से 50 लोगों को अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी।

हालांकि, मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान में कहा कि सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों के लिए प्रतिबंध जारी रहेगा और साथ ही धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी प्रतिबंध जारी रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो