scriptNivarCyclone: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री पलनीस्वामी से बात, चक्रवात से निपटने में हर संभव मदद का दिया भरोसा | PM Modi dials TamilNadu, Puducherry CMs over Cyclone Nivar | Patrika News
चेन्नई

NivarCyclone: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री पलनीस्वामी से बात, चक्रवात से निपटने में हर संभव मदद का दिया भरोसा

केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

चेन्नईNov 24, 2020 / 12:33 pm

PURUSHOTTAM REDDY

PM Modi dials TamilNadu, Puducherry CMs over Cyclone Nivar

PM Modi dials TamilNadu, Puducherry CMs over Cyclone Nivar

चेन्नई.

तमिलनाडु की तरफ तेजी से बढ़ रहे भीषण चक्रवात निवार के 25 नवम्बर को तट से टकराने से तबाही मचा सकता है। इन्हीं आशंकाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलनीस्वामी और पुदुुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी से बात कर चक्रवात ‘निवार’ से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की। इसके साथ-साथ उन्हें केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

Also read: Nivar Cyclone: चक्रवाती तूफान ‘निवार’ का खतरा, 120 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी हवा

 

https://twitter.com/EPSTamilNadu?ref_src=twsrc%5Etfw

 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘चक्रवात निवार के मद्देनजर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलनीस्वामी और पुदुुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से बात की। उन्हें केंद्र से हरसंभव मदद का भरोसा दिया। प्रभावित क्षेत्रों में रहने वालों की सुरक्षा और कुशलक्षेम की कामना करता हूं।

Also read: तमिलनाडु की ओर तेजी से बढ़ रहा चक्रवाती तूफान निवार, कई इलाकों पर बाढ़ का ख़तरा

मौसम विज्ञान विभाग ने आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और पुदुुचेरी में मंगलवार और गुरुवार के बीच चक्रवात ‘निवार’ के आने की आशंका जताई है। बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के कारण तमिलनाडु के कई जिलों में सोमवार रात तेज वर्षा हुई। मंगलवार सुबह चेन्नई में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई।

Home / Chennai / NivarCyclone: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री पलनीस्वामी से बात, चक्रवात से निपटने में हर संभव मदद का दिया भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो