scriptजनता की दुआओं से मिला दुबारा जन्म | Public prayers got born again | Patrika News
चेन्नई

जनता की दुआओं से मिला दुबारा जन्म

डेढ़ महीने से ज्यादा अपोलो अस्पताल में उपचाररत मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने उनकी सलामती के लिए दुआएं

चेन्नईNov 13, 2016 / 11:31 pm

मुकेश शर्मा

chennai

chennai

चेन्नई।डेढ़ महीने से ज्यादा अपोलो अस्पताल में उपचाररत मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने उनकी सलामती के लिए दुआएं करने वाले हजारों-लाखों लोगों का आभार जताया है। रविवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा, ‘जब आप लोगों का प्यार मेरे साथ है तो मुझे क्या हो सकता है?Ó

उल्लेखनीय है कि 22 सितम्बर को जयललिता को इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज विदेशी और एम्स के चिकित्सकों ने किया। वे वेंटीलेटर पर थी। शनिवार को अपोलो समूह के चेयरमैन डा. प्रताप सी. रेड्डी ने उनको पूर्ण स्वस्थ बताया था और कहा था कि वे जब उपयुक्त समझें अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं।


इस बीच एआईएडीएमके महासचिव जे. जयललिता ने 19 नवम्बर को अरवाकुरिची, तंजावुर व तिरुपरमकुंड्रम सीट पर होने वाले मतदान के लिए मतदाताओं से अपील की कि वे पार्टी प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं।डेढ़ महीने बाद यह उनका पहला सार्वजनिक बयान था। जयललिता ने कहा, ‘मैंने जनता की दुआओं व प्रार्थनाओं से नया जन्म लिया है। आपका प्रेम साथ होने पर मुझे कौन नुकसान पहुंचा सकता है। मैं पूरी तरह ठीक होने की प्रतीक्षा कर रही हूं ताकि फिर से जनता की सेवा कर सकूं। मुझे नहीं पता आराम क्या होता है। मैं केवल कठिन परिश्रम जानती हूं। जबसे एमजीआर ने मुझे राजनीति में प्रवेश दिया है तब से मैंने जनता की सेवा ही की है।मुझे पता चला है कि कई लोगों ने मेरे लिए आत्महत्याएं की हैं। ऐसा नकरें। मेरा आग्रह है कि आप सभी स्वयं को जनसेवा में अर्पित करें। मैं इस तरह आप लोगों को नहीं गंवाना चाहती।


मेरा तमिलनाडु की जनता से आग्रह है कि वे अरवाकुरिची, तिरुपरमकुंड्रम, पुदुचेरी व तंजावुर सीटों से पार्टी प्रत्याशियों को जिताएं। मैं निजी तौर पर इन सीटों पर प्रचार के लिए नहीं आ सकूंगी लेकिन मेरा दिल वहीं धड़क रहा है।Ó

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे इन सीटों पर भारी मतों से पार्टी को विजयी बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दें। जयललिता ने मतदाताओं को स्मरण कराया कि वे वोट करते वक्त उनकी सरकार की उपलब्धियों व कार्यों को ध्यान में रखें। वे बड़े अंतर से चुनावी जीत के नतीजों का इंतजार करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो