scriptरात में शोरूम में घुसकर डेढ करोड के गहने चोरी की, सुबह पुलिस की गिरफ्त में तीन आरोपी | Robbery of gold and diamonds from jewelery store near Tambaram | Patrika News
चेन्नई

रात में शोरूम में घुसकर डेढ करोड के गहने चोरी की, सुबह पुलिस की गिरफ्त में तीन आरोपी

– तीन किशोरों ने ड्रिल कर ज्वेलरी शोरूम में किया प्रवेश

चेन्नईNov 26, 2022 / 04:43 pm

PURUSHOTTAM REDDY

kkk.jpg

चेन्नई.

क्रोमपेट रेलवे स्टेशन के निकट सेलायूर-वेलचेरी रोड स्थित ब्लूस्टोन नामक ज्वेलरी शोरूम में शनिवार अलसुबह करोड़ो रुपए के गोल्ड और डायमंड के जूलरी चोरी हुई थी। जहां पुलिस ने चोरी के महज चंद घंटो बाद न सिर्फ चोरी का माल बरामद कर लिया वहीं चोरी के सामान के साथ तीन किशोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है जो इस चोरी की वारदात में शामिल थे। पुलिस ने शोरूम से चोरी किए गए डेढ़ करोड़ रुपए से अधिक के सोने और हीरे के सामान को जब्त कर लिया है।

ऐसे हुआ खुलासा
बड़ी चोरी की घटना से ताम्बरम पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया था। पुलिस आयुक्त ए. अमलराज के निर्देश पर पल्लीकरनै के पुलिस उपायुक्त जोस थंगैया और सेलायूर सहायक आयुक्त मुरुगेशन शोरूम पहुंचे और मौका मुआयना किया। इसके अलावा, फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों को बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सुबह करीब साढ़े चार बजे शोरूम के कर्मचारी जगदीश के मोबाइल पर अलार्म बजा। उसके बाद उसने शोरूम के मालिक और पुलिस कंट्रोल रूम को अलार्म बजने की रिपोर्ट दी। इस बात की सूचना सेलायूर पुलिस को दी गई तो पुलिस दुकान के कर्मचारियों की मदद से शोरूम पहुंची और दुकान खुलवाई।

सीसीटीवी फुटेज से सुलझा मामला
चोरों की पहचान के लिए दुकान में लगे कैमरे के फुटेज एकत्र किए गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कैद लुटेरे की शिनाख्त के साथ जांच शुरू की। चोरी की वारदात के कुछ देर बाद पुलिस ने आसपास के दुकानों में काम करने वाले कुछ किशोरों को हिरासत में लिया जिन्होंने यह कबूल किया कि उन्होंने लिफ्ट के लिए बने जगह में ड्रिल करने के बाद शोरूम में प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह पास की दुकान पर काम करता था। ज्वेलरी शोरूम के सामने वाली गली में किराए पर रहते हैं। तीनों आरोपी किशोर है और असम के रहने वाले है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर रही है।

Home / Chennai / रात में शोरूम में घुसकर डेढ करोड के गहने चोरी की, सुबह पुलिस की गिरफ्त में तीन आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो