scriptशशिकला ने AIADMK के वरिष्ठ नेता मधुसूदनन से अस्पताल में मुलाकात की, सियासी हलचल तेज हुई | Sasikala meet AIADMK's presidium chairman Madhusudan at a private hosp | Patrika News
चेन्नई

शशिकला ने AIADMK के वरिष्ठ नेता मधुसूदनन से अस्पताल में मुलाकात की, सियासी हलचल तेज हुई

शशिकला के पहुंचते ही हड़बड़ी में निकले ईपीएस
सियासी हलचल : पदेन अध्यक्ष से मिलीं अपदस्थ शशिकला
– शशिकला की कार पर लगी थी पार्टी पताका
 

चेन्नईJul 20, 2021 / 07:40 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Sasikala meet AIADMK's presidium chairman Madhusudan at a private hosp

Sasikala meet AIADMK’s presidium chairman Madhusudan at a private hosp

चेन्नई.

अन्नाद्रमुक नेतृत्व के लिए परेशानियां बढ़ा रहीं पार्टी से बेदखल और अपदस्थ महासचिव वीके शशिकला ने मंगलवार को निजी अस्पताल का दौरा कर पदेन अध्यक्ष ई. मधुसूदनन से भेंट कर सभी को चौंका दिया। यहां पदेन अध्यक्ष का इलाज चल रहा है। ओ. पन्नीरसेल्वम के धर्मयुद्ध की घोषणा के वक्त उनका समर्थन करने वाले अग्रणी नेता ई. मधुसूदनन ही थे। माहौल में उस वक्त सनसनी फैल गई जब शशिकला के अस्पताल परिसर में आते ही तुरत-फुरत में पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी सह संयोजक ईके पलनीस्वामी बाहर निकले।

ज्ञातव्य है कि जयललिता का निधन अस्पताल में ७५ दिनों के उपचार के बाद हुआ था। उनके बाद जयललिता की छाया समझी जाने वाली शशिकला को महासचिव बनाया गया। जब वे सीएम पद की शपथ लेने वाली थी तब आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में उनको जेल हो गई। ईपीएस और ओपीएस खेमा एकजुट हुआ। न केवल उनकी शशिकला की गद्दी छीनी बल्कि पार्टी से भी बेदखल कर दिया।

ईपीएस-ओपीएस के नेतृत्व को विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद शशिकला अब पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं से संपर्क कर वापसी की कोशिश में जुटी हैं। उनसे जो वार्ता करते हैं और समर्थन जताता है उनको पार्टी से बाहर भी किया जा रहा है।

पहले आए पलनीस्वामी

इस कड़ी में अपदस्थ शशिकला पदस्थ पदेन अध्यक्ष से ही जा मिलीं। जो उनके धुर विरोधी रहे। मधुसूदनन की तबीयत खराब होने के कारण थाउजेंड लाइट्स स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी तबीयत नाजुक बताई जा रही है। ऐसे में मधुसूदनन को देखने के लिए आज सुबह सेलम से निकले एडपाड़ी के. पलनीस्वामी सीधे अस्पताल पहुंचे और मधुसूदनन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

शशिकला की कार

तभी अचानक शशिकला अस्पताल आ गईं। उनके पहुंचते ही जाम लग गया। उनकी कार से अन्नाद्रमुक का झंडा बंधा हुआ था। पलानीसामी को सूचित किया गया कि शशिकला आ गईं हैं। अस्पताल पहुंचने के लगभग 10 मिनट बाद सूचना मिलने के साथ ही पलनीस्वामी वहां से तुरंत निकल गए। शशिकला ने अस्पताल में चिकित्सकों से मधुसूदनन के स्वास्थ्य के बारे मेें पूछा। उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की तथा बताया कि वे उनकी कुशलक्षेम पूछने आई थी। शशिकला का पार्टी झंडे के साथ वहां आने से सनसनी फैल गई।

Home / Chennai / शशिकला ने AIADMK के वरिष्ठ नेता मधुसूदनन से अस्पताल में मुलाकात की, सियासी हलचल तेज हुई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो