script10 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजे गए साहुकारपेट तीहरा हत्याकांड के आरोपी | Sowcarpet Triple Murder: Police get 10-day remand of three accused | Patrika News

10 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजे गए साहुकारपेट तीहरा हत्याकांड के आरोपी

locationचेन्नईPublished: Nov 18, 2020 07:36:21 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– कोर्ट से मांगी थी दस दिन की पुलिस कस्टडी, मंजूर

चेन्नई.

चेन्नई पुलिस ने साहुकारपेट ट्रिपल मर्डर केस में मुख्य आरोपित कैलाश जलंदर पोखरे समेत गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों की दस दिन की पुलिस कस्टडी मांगी थी, जिसे मंजूर कर लिया गया है। अब तीनों आरोपियों को 10 दिन की पुलिस रिमांड पर रहना होगा। पुलिस का कहना है कि रिमांड पर लेने के बाद हथियार बरामदगी का प्रयास किया जाएगा। उधर, पुलिस तीन अन्य नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सहायक पुलिस आयुक्त जांच में शामिल
चेन्नई पुलिस ने पिछले शुक्रवार को साहुकारपेट तीहरा हत्याकांड के तीन आरोपियों को महाराष्ट्र के सोलापुर के निकट दबोच लिया था जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद चेन्नई पुलिस ने तीनों आरोपियों की पुलिस कस्टडी के लिए अदालत में याचिका दी थी।

इसे भी पढ़ें: साहुकारपेट तिहरा हत्याकांड की गुत्थु सुलझी, तीन आरोपी गिरफ्तार

बुधवार को पुलिस की याचिका पर जॉर्ज टाउन कोर्ट में सुनवाई हुई और 8वें मेट्रोपोलिटन मजिस्टे्रट ने दस दिन की पुलिस कस्टडी मंजूर कर ली। कोर्ट ने मामले की आगे की जांच के लिए एक सहायक पुलिस आयुक्त बाल कृष्ण प्रभू को नियुक्त किया है। बाल कृष्ण प्रभू के नेतृत्व में साहुकारपेट हत्याकांड के आरोपियों से कस्टडी में पूछताछ होगी।

अलग अलग होगी पूछताछ
पुलिस ने कोर्ट से अलग अलग पुलिस कस्टडी की मांग की थी जिसे मंजूर कर लिया गया है। अब पुलिस तीनों आरोपियों को अलग अलग जगह पर अलग अलग पूछताछ करेगी जिसमें तीन अन्य नामजद आरोपियों का ठिकाना समेत दूसरी पिस्टल के बारे में पूछताछ करेंगी। साथ ही हत्या को कैसे अंजाम देने के पीछे कोई अन्य वजह तो नहीं।

पुलिस इससे भी जुड़े सवाल तीनों आरोपियों से अलग अलग पूछेगी ताकि सच का पता लगाया जा सकें। गिरफ्तार आरोपियों में पुणे निवासी कैलाश जलंदर पोखरे (32), रबिन्द्रनाथ कर (32) और शिरडी निवासी विजय उत्तम कोमेल (28) शामिल है। वहीं तीन अन्य आरोपी विकास जलंदर पोखरे, जयमाला और राजू शिंदे की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: Chennai साहुकारपेट में गोली मारकर ट्रिपल मर्डर

यह है पूरा मामला
साहुकारपेट के विनायकर मैस्त्री स्ट्रीट में गत बुधवार शाम को एक ही परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतकों में मां, बाप और बेटा शामिल है जो राजस्थान के सिरोही जिले के जावाल मूल के बताए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो