scriptअपराधियों को पकडऩे के लिए विशेष पुलिस दल गठित | Special police force constituted to arrest criminals | Patrika News
चेन्नई

अपराधियों को पकडऩे के लिए विशेष पुलिस दल गठित

तमिलनाडु पॉन ब्रोकर्स एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संत तेजस्वरूप वेलूर के एक व्यापारी से राउड़ी द्वारा हफ्ता वसूली एवं लंबे समय से दी जा रही धमकियों की…

चेन्नईJun 14, 2019 / 12:10 am

मुकेश शर्मा

Special police force constituted to arrest criminals

Special police force constituted to arrest criminals

चेन्नई।तमिलनाडु पॉन ब्रोकर्स एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संत तेजस्वरूप वेलूर के एक व्यापारी से राउड़ी द्वारा हफ्ता वसूली एवं लंबे समय से दी जा रही धमकियों की जिला पुलिस अधीक्षक परवेश कुमार से शिकायत की एवं ज्ञापन दिया।

साथ ही उन्होंने अपराधियों की पॉन ब्रोकर्स एवं ज्वैलर्स के साथ की जाने वाली कारगुजारियों के बारे में बताया। शिकायत को गहराई से लेते हुए अधी क्षक ने ऐसे अपराधियों को पक डऩे के लिए तत्काल विशेष पुलिस दल का गठन किया है।

दल ने ऐसे अपराधियों को पकडऩे का काम शुरू किया और दो घंटे के भीतर ही हफ्ता वसूली गैंग और उसके मुखिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।संत तेजस्वरूप के साथ वेलूर प्रभारी जेठाराम काग, वी-कोटा पॉन ब्रोकर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लाबुराम राठौड़, पोलूर प्रभारी कल्याणराम हाम्बड, व्यासरपाड़ी प्रभारी मोहनलाल गहलोत, हिम्मताराम सीरवी व वेलूर राजस्थानी गुजराती सगंम के अध्यक्ष भंवरलाल बाफना जैन व विवेक यादव भी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो