scriptडीएमके सरकार की राह प्रशस्त करेंगे उपचुनाव : स्टालिन | stalin believes DMK will win vikravandi bye election | Patrika News
चेन्नई

डीएमके सरकार की राह प्रशस्त करेंगे उपचुनाव : स्टालिन

Vikravandi Bye Election : पार्टी प्रत्याशी एन. पुगलेंदी के लिए प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को M.K. Stalin ने जोर दिखाया। चिर-परिचित अंदाज में वे मतदाताओं के बीच गए और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

चेन्नईOct 19, 2019 / 07:08 pm

P S VIJAY RAGHAVAN

डीएमके सरकार की राह प्रशस्त करेंगे उपचुनाव : स्टालिन

विक्रवांडी में विधानसभा उपचुनाव प्रचार के अंतिम दिन मतदाताओं के बीच एम. के. स्टालिन।

विल्लुपुरम. डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन M.K. Stalin को पूरा यकीन है कि दो सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव पार्टी के सत्ता में आने की राह प्रशस्त करेंगे। विक्रवांडी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी एन. पुगलेंदी के लिए प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को स्टालिन ने जोर दिखाया। चिर-परिचित अंदाज में वे मतदाताओं के बीच गए और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया कि पूर्व विधायक राधामणि का यश बढ़ाना है तो आपको पुगलेंदी को वोट डालना होगा। Edappadi K. Palaniswami की सरकार लूट-खसोट में लगी है। उपचुनाव के नतीजे इस सरकार को बेदखल और उनकी पार्टी को सत्ता में काबिज करने के मार्ग प्रशस्त करेंगे।

स्टालिन ने चुटकी ली कि इस सरकार में कुल १२२ विधायक हैं। सरकार के लिए ११७ सदस्य होने जरूरी हैं। केवल पांच अतिरिक्त सदस्यों की वजह से सरकार चल रही है जिनमें भी ओपीएस समेत ११ विधायकों को अयोग्य करार करने की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में लम्बित है। इस सरकार में फिलहाल सभी विधायक मंत्री सरीखे हैं अन्यथा यह सरकार नहीं चलती।

Home / Chennai / डीएमके सरकार की राह प्रशस्त करेंगे उपचुनाव : स्टालिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो