scriptभाजपा ने सभी धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने के तमिलनाडु सरकार के फैसले का किया स्वागत | TamilNadu BJP welcomes State Govt's decision to open Temple all day | Patrika News
चेन्नई

भाजपा ने सभी धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने के तमिलनाडु सरकार के फैसले का किया स्वागत

अन्नामलाई, राज्य इकाई के पूर्व प्रमुख सी.पी. राधाकृष्णन, पूर्व राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने 7 अक्टूबर को आयोजित विरोध मार्च में शामिल हुए थे।

चेन्नईOct 15, 2021 / 07:54 pm

PURUSHOTTAM REDDY

TamilNadu BJP welcomes State Govt's decision to open Temple all day

TamilNadu BJP welcomes State Govt’s decision to open Temple all day

चेन्नई.

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के सभी दिन धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने के फैसले का स्वागत किया है। मुख्यमंत्री ने गुरुवार को एक उच्च स्तरीय बैठक में घोषणा की थी कि मंदिर सभी दिनों में फिर से खुलेंगे और शुक्रवार, शनिवार और रविवार को मंदिरों को बंद करने के पहले के आदेश को रद्द कर दिया गया है।

मंदिरों को फिर से खोलने की मांग को लेकर भाजपा सबसे आगे रही है और राज्यभर में विरोध मार्च निकाला था। पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राज्य के प्रसिद्ध मंदिरों के सामने विरोध मार्च का नेतृत्व किया था। अन्नामलाई, राज्य इकाई के पूर्व प्रमुख सी.पी. राधाकृष्णन, पूर्व राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने 7 अक्टूबर को आयोजित विरोध मार्च में शामिल हुए थे।

अन्नामलाई ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के विरोध का फल मिला है, क्योंकि मुख्यमंत्री ने सभी दिनों में मंदिरों और अन्य धार्मिक स्थलों को खोलने की घोषणा की है। उन्होंने आगे कहा कि हम मंदिरों और अन्य धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की मांग की और हमने राज्य सरकार को इस मामले में 7 अक्टूबर को 10 दिनों के भीतर निर्णय लेने का अल्टीमेटम दिया था। अब सरकार ने मंदिरों और अन्य सभी धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की घोषणा की है।

Home / Chennai / भाजपा ने सभी धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने के तमिलनाडु सरकार के फैसले का किया स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो