scriptTamilnadu: कोमाली को मिली सफलता और निर्देशक को मिला ये……… | Tamilnadu:Director got Car as a Gift on the success of the film Comali | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu: कोमाली को मिली सफलता और निर्देशक को मिला ये………

Director got Car as a Gift on the success of the film Comali: Tamilnadu , Chennai Box Office
फिल्म निर्माता डॉ ईश्वरी के. गणेश के नेतृत्व वाले प्रोडक्शन हाउस वेल्स फिल्म इंटरनेशनल के लिए यह साल काफी अच्छा साबित हो रहा है क्योंकि इस साल प्रोडक्शन हाउस एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा है।

चेन्नईSep 23, 2019 / 04:37 pm

shivali agrawal

Director got Car as a Gift on the success of the film Comali: Tamilnadu , Chennai Box Office

Director got Car as a Gift on the success of the film Comali: Tamilnadu , Chennai Box Office

चेन्नई. फिल्म निर्माता डॉ ईश्वरी के. गणेश के नेतृत्व वाले प्रोडक्शन हाउस वेल्स फिल्म इंटरनेशनल के लिए यह साल काफी अच्छा साबित हो रहा है क्योंकि इस साल प्रोडक्शन हाउस एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा है।

इस साल रिलीज हुई अभिनेता आरजे बालाजी और अभिनेत्री प्रिया आनंद की एलकेजी फिल्म सुपर-डुपर हिट होने के बाद वेल्म फिल्म इंटरनेशनल के प्रोडक्शन की हालिया रिलीज कोमाली ने भी बाक्स ऑफिस पर आसमान छू लिया है।

गत 15 अगस्त को रिलीज हुई कोमाली फिल्म में अभिनेता जयम रवि और अभिनेत्री काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। दर्शकों द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है।

खुशी का जश्न मनाते हुए निर्माता ईश्वरी ने फिल्म के निर्देशक प्रदीप रंगनाथन को हाई-एंड होंडा सिटी कार गिफ्ट करने के साथ ही क्रू के सदस्यों को उपहार के तौर पर सोने के सिक्के दिए।

इससे पहले भी एलकेजी की सफलता के बाद ईश्वरी ने निर्देशक को एक कार उपहार के तौर पर दी थी। उपहार पर खुशी व्यक्त करते हुए प्रदीप रंगनाथन ने कहा कि यह उनके लिए उम्मीद से बड़ा उपहार है। प्रोजेक्ट शुरू होने के बाद से फिल्म निर्माता ने मेरा हर मोड़ पर सहयोग किया है।

कोमाली फिल्म में अभिभावक अपने बच्चे से वादा करते हैं कि अगर वह अच्छे नंबर से परीक्षा पास करेगा तो उसे जो चाहिए वह मिल जाएगा। लेकिन मेरे मामले में ईश्वरी ने बिना किसी वादे से ही मुझे उपहार दे दिया है। साथ ही उन्होंने फिल्म के सभी सदस्यों को इस सफलता के लिए बधाई दी।

Home / Chennai / Tamilnadu: कोमाली को मिली सफलता और निर्देशक को मिला ये………

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो