scriptबार में देशी बम फेंकने के आरोप में तीन गिरफ्तार | Three arrested for hurling country bombs at the bar | Patrika News
चेन्नई

बार में देशी बम फेंकने के आरोप में तीन गिरफ्तार

Asked for two bottle of beers and refused to pay the money
दो बॉटल बीयर मांगी और पैसे देने से इंकार कर दिया
 

चेन्नईDec 16, 2019 / 07:44 pm

Vishal Kesharwani

बार में देशी बम फेंकने के आरोप में तीन गिरफ्तार

बार में देशी बम फेंकने के आरोप में तीन गिरफ्तार

बार में देशी बम फेंकने के आरोप में तीन गिरफ्तार
पुदुचेरी. यहां तिरुभुवने के एक बार में रविवार रात देशी बम फेंकने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वेस्ट पुलिस अधीक्षक बी. रंगनाथन ने बताया कि सेन्नियासीकुप्पम निवासी आर.मुकेश (19), ए. विगनेश (22) और इल्लनादिर (19) रात को बार में बीयर खरीदने के लिए गए लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। तीनों ने पटाखा पाउडर और कंकर के उपयोग से दो छोटे देशी बम बनाए थे। बम को लेकर तीनो बार में पहुंचे और दो बॉटल बीयर मांगी और पैसे देने से इंकार कर दिया।

 

कैसियर ने उनसे पैसे मांगे

जब कैसियर ने उनसे पैसे मांगे तो तीनों ने दीवार पर दोनों देशी बम फेंक दिया। दीवार पर पड़ते ही बम फटा जिससे वहां उपस्थित कर्मचारी और अन्य सदस्य घबरा गए। घटना के बाद तीनों बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बार में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तीनों की पहचान की और गिरफ्तार कर लिया। तीनों को न्यायीक हिरासत में भेजा गया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वर्ष २०१७ में भी मुकेश पर कोई मामला दर्ज हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो